Advertisment

Mukesh Khanna On Adipurush: 'आदिपुरुष' पर भड़के मुकेश खन्ना, बोले- 'डायरेक्टर पर पहाड़ उठाकर फेकेंगे हनुमान जी'

आदिपुरुष 16 जून को देशभर में रिलीज हुई है जिसके बाद पब्लिक भड़क गई थी. खासतौर पर फिल्म के डायलॉग पर बवाल मचा था.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Mukesh Khanna On Adipurush

Mukesh Khanna On Adipurush( Photo Credit : Social Media)

Mukesh Khanna On Adipurush: बॉलीवुड एक्टर मुकेश खन्ना भी 'आदिपुरुष' विवाद पर बोल उठे हैं. शक्तिमान एक्टर ने फिल्म को लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी है. मुकेश खन्ना ने आदिपुरुष को 'रामायण के साथ घटिया मजाक' बताया है. उन्होंने यह तक कह दिया कि अगर हनुमान जी ये फिल्म देख लें तो खुद मेकर्स को ऊपर पहाड़ फेंककर मारेंगे. फिल्म को रामयाण का अपमान बताते हुए मुकेश खन्ना अपना गुस्सा जाहिर किया है. मुकेश खन्ना ने आरोप लगाया है कि आदिपुरुष के मेकर्स ने रामायण का अपमान किया है.

Advertisment

मुकेश खन्ना ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट कर फिल्म के बारे में बात की. भीष्म इंटरनेशनल नाम के चैनल पर मुकेश खन्ना ने कहा, "आदिपुरुष को देखकर लगता है इससे बड़ा रामायण का अपमान नहीं हो सकता. ओम राउत को रामायण का कोई ज्ञान नहीं था. इस फिल्म का किसी भी रामायण से कोई लेना-देना नहीं है." उन्होंने फिल्म के राइटर मनोज मुंतशिर पर भी सवाल उठाए हैं. 

मुकेश खन्ना कहते हैं, "आदिपुरुष मेकर्स और राइटर को इतिहास ऐसे खराब डायलॉग लिखने के लिए कभी भी माफ नहीं करेगा. वो हॉलीवुड फिल्मों से प्रभावित थे. आप हॉलीवुड एंगल लाना भी चाहते थे तो आपको फिक्शनल फिल्म बनानी थी लेकिन आपने हमारे भगवान की छवि के साथ खिलवाड़ किया है. उन्होंने यह तक कहा कि अगर हनुमान जी अपना गेटअप देखें तो वो खुद निर्माताओं पर एक पहाड़ उठाकर फेंक देंगे.

मुकेश खन्ना के अलावा रामानंद सागर की 'रामायण' में भगवान राम की भूमिका निभाने वाले एक्टर अरुण गोविल ने भी आदिपुरुष के खिलाफ आपत्ति जताई थी. वहीं माता सीता का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने भी इस फिल्म को बकवास करार दिया था. 

Advertisment

16 जून को देशभर में रिलीज हुई पैन इंडिया फिल्म 'आदिपुरुष' पर विवाद जारी है. फिल्म के डायलॉग को दर्शकों ने छपरी और टपोरी बताकर जमकर ट्रोल किया था. फिल्म में रावण के गेटअप, हनुमान के डायलॉग और वीभिषण की पत्नी के एक बोल्ड सीन पर काफी बवाल मचा हुआ है. हालांकि, इन विवादों के मेकर्स ने फिल्म में बदलाव करने की बात कही है. 

Source : News Nation Bureau

आदिपुरुष विवाद adipurush controversy प्रभास आदिपुरुष Adipurush Prabhas कृति सेनन Kriti Sanon आदिपुरुष ट्रोल मुकेश खन्ना Om Raut Mukesh Khanna
Advertisment
Advertisment