Advertisment

Mukesh Khanna: सोनाक्षी सिन्हा के सपोर्ट में उतरे मुकेश खन्ना, बोले- हिंदू-मुस्लिम शादी पर दिया ऐसा बयान

Sonakshi Sinha Wedding: सोनाक्षी सिन्हा को दूसरे धर्म में शादी करने के लिए काफी ट्रोल किया गया था. उनपर लव-जिहाद जैसे आरोप भी लगे थे.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Mukesh Khanna Supports Sonakshi Sinha

Mukesh Khanna Supports Sonakshi Sinha( Photo Credit : social media)

Advertisment

Mukesh Khanna Supports Sonakshi Sinha: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने हाल में शादी रचाई है. उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंज जहीर इकबाल के साथ सिविल मैरिज की है. शादी की रस्मों में हिंदू विवाह ही शामिल था. हालांकि, सोनाक्षी और जहीर की शादी पर सोशल मीडिया यूजर्स ने नाराजगी जाहिर की थी. कपल पर लव-जिहाद के आरोप लगाए गए. यहां तक कि इस शादी के जल्द तलाक होने की बात कही गई. इसे हिंदू धर्म की मान्यताओं के खिलाफ बताया गया था. ट्रोलिंग के बाद सोनाक्षी और जहीर खुश हैं. उन्हें बॉलीवुड स्टार्स से लगातार सपोर्ट मिल रहा है. ऋचा चड्ढा के बाद अब एक्टर मुकेश खन्ना ने कपल की वेडिंग को अपना सपोर्ट दिया है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Glory Bawa: कंगाली की कगार पर पहुंची सिंगर के लिए भगवान बने अक्षय कुमार, तुरंत भेज दी इतनी बड़ी रकम

शादी को धर्म के चश्मे से न देखें
दिग्गज अभिनेता मुकेश खन्ना ने हाल ही में एक बातचीत में ट्रोल्स को आड़े हाथों लिया. उन्होंने यूजर्स से कहा शादी को धर्म के चश्मे से न देखें. मुकेश खन्ना ने कहा, सोनाक्षी और ज़हीर की शादी को हिंदू-मुस्लिम चश्मे से मत देखिए. सोनाक्षी ने जो किया, वह अचानक लिया गया फैसला नहीं था. शादी से पहले वे 6-7 साल तक साथ रहे थे. लोग इसे लव जिहाद कह रहे हैं. लव जिहाद तब होता है जब किसी लड़की की शादी ज़बरदस्ती करवाई जाती है.

हिंदू और मुस्लिम शादी क्यों नहीं कर सकते
शक्तिमान एक्टर ने कपल की शादी के अलावा समाज में हिंदू-मुस्लिम शादी को बढ़ावा देने की बात कही. उन्होंने आगे कहा, "क्या हिंदू और मुस्लिम शादी नहीं कर सकते? हमारे समय में कई लोगों ने ऐसा किया और वे खुश हैं. यह शादी उनके लिए पारिवारिक मामला है."

Advertisment

शत्रुघन सिन्हा ने ट्रोलर्स को दिया था मुंहतोड़ जवाब
इससे पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया कि सोनाक्षी की शादी की घोषणा करने के बाद उनके परिवार को "सबसे ज़्यादा बदनाम करने वाले अभियान" का सामना करना पड़ा. उन्होंने कहा, "हमने इसके लिए नहीं कहा था। यह पहली बार नहीं है कि इस तरह की शादी (अंतर-धार्मिक) हो रही है। हमारे परिवार को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा. उन्होंने ट्रोलर्स से कहा मैं अपने परिवार पर हमला बर्दाश्त नहीं करूंगा. "

ये भी पढ़ें- Ranveer Singh Birthday: रणवीर सिंह की कमाई जानकर खुला रह जाएगा मुंह, मुंबई से गोवा तक हैं कई आलीशान प्रॉपर्टी

Source : News Nation Bureau

Sonakshi Sinha सोनाक्षी सिन्हा Mukesh Khanna मुकेश खन्ना Zaheer Iqbal जहीर इकबाल
Advertisment
Advertisment