Advertisment

मुंबई में सेल्फी लेते समय सोनू निगम के साथ धक्का -मुक्की, जानें लाइव कॉन्सर्ट का पूरा सच

मुंबई के चेंबूर इलाके में सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) को एक व्यक्ति ने धक्का दिया.

Advertisment
author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
सोनू निगम

सोनू निगम( Photo Credit : social media)

Advertisment

मुंबई के चेंबूर इलाके में सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) को एक व्यक्ति ने धक्का दिया. लाइव कॉन्सर्ट के दौरान हाथापाई की घटना के संबंध में  पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ स्वेच्छा से चोट पहुंचाने, गलत तरीके से रोकने और अन्य आरोपों के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस ने कहा कि सिंगर सोनू निगम की शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाने की सजा), 341 (गलत संयम), और 337 (दूसरों की जान को खतरे में डालने या दूसरों की व्यक्तिगत सुरक्षा से चोट पहुंचाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है. 

Advertisment

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, डीसीपी ने कहा, "लाइव कॉन्सर्ट के बाद, सोनू निगम मंच से नीचे आ रहे थे जब एक आदमी ने उन्हें पकड़ लिया. आपत्ति के बाद उन्होंने सोनू निगम और उनके साथ दो अन्य लोगों को धक्का दे दिया, उन दो लोगों में से एक को चोटें आईं. आरोपी का नाम स्वप्निल फटरपेकर हैं. उन्होंने कहा, "घायल की पहचान रब्बानी के रूप में हुई है."अधिकारियों के मुताबिक, यह घटना मुंबई (Mumbai Police) के चेंबूर इलाके में एक संगीत कार्यक्रम के दौरान हुई जब सोनू निगम मंच से नीचे उतर रहे थे. घटना के बाद गायक सोनू निगम चेंबूर पुलिस स्टेशन पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया. अभी तक पुलिस द्वारा कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है. सूत्रों ने बताया कि आरोपी एक स्थानीय विधायक का बेटा है. उन्होंने कहा, "वह (आरोपी) कथित तौर पर सेल्फी के लिए सिंगर के पास पहुंचे, जब उनके और सोनू निगम की सुरक्षा के बीच हाथापाई हुई."

ये भी पढ़ें-मुंबई में सेल्फी लेते समय सोनू निगम के साथ धक्का -मुक्की, जानें लाइव कॉन्सर्ट का पूरा सच

क्या है केस दर्ज करवाने का उद्देश्य?

Advertisment

इस घटना को लेकर सिंगर सोनू निगम ने कहा , "संगीत समारोह के बाद मैं मंच से नीचे आ रहा था जब एक आदमी ने मुझे पकड़ लिया. फिर उसने हरि और रब्बानी को धक्का दिया जो मुझे बचाने आए थे. फिर मैं सीढ़ियों पर गिर गया.""रब्बानी (घायल व्यक्ति, जो सोनू के साथ था) की आज मौत हो सकती थी अगर कुछ लोहे की छड़ें पड़ी होतीं. उसे इस तरह से धक्का दिया गया था ... आप वीडियो में देख सकते हैं ... मैं भी गिरने वाला था." 

सोनू ने अपने बयान में साफ किया कि उन्होंने आम लोगों को जागरूक करने के लिए शिकायत दर्ज कराई थी. उन्होंने कहा, "मैंने शिकायत इसलिए दर्ज की है ताकि लोग इसके परिणामों के बारे में सोचें जब वे जबरदस्ती सेल्फी या तस्वीरें लेने की कोशिश करते हैं, हंगामा होता है, धक्का मुक्की, अहंकार....". "सोनू पर कुछ लोगों द्वारा हमला किए जाने" की खबरों पर कमेंट करते हुए, डीसीपी राजपूत ने कहा, "मैंने सोनूजी से बात की है. अब तक, हमें ऐसा कोई सबूत नहीं मिला है. आरोपी सेल्फी लेना चाहता था या मीडिया का ध्यान अपनी ओर खींचना चाहता था. 

 

Advertisment

Singer sonu nigam Mumbai Police national Entertainment news sonu nigam attack sonu nigam concert Sonu Nigam Latest Hindi news Bollywood News
Advertisment
Advertisment