Advertisment

मुनव्वर फारूकी और मेहजबीन कोटवाला ने चुपचाप रचाई शादी, इंटरनेट पर वायरल हुई फोटो

मुनव्वर फारूकी ने दूसरी बार शादी कर ली है. फैंस के लंबे इंतजार के बाद मुनव्वर फारूकी की अपनी दूसरी पत्नी के साथ तस्वीरें सामने आई हैं.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Munawar Faruqui marriage

Munawar Farooqui got married( Photo Credit : file photo)

बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारूकी की दूसरी शादी आज तक पूरी तरह से सीक्रेट रही, मुनव्वर और मेहजबीन कोटवाला की तस्वीरें अब इंटरनेट पर सामने आई हैं, इन तस्वीरों में मुनव्वर फारूकी पहली बार अपनी दूसरी पत्नी के साथ नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि दोनों एक साथ डोंगरी पहुंचे थे और उनके लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया गया था.  इस तस्वीर में महजबीं कोटवाला लैवेंडर आउटफिट में और मुनव्वर व्हाइट शर्ट में नजर आ रहे हैं.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मुनव्वर फारूकी ने चोरी चुपके रचाई शादी 

इस तस्वीर में कपल को केक काटते हुए भी देखा जा सकता है. दोनों को पहली बार साथ देखने के बाद फैंस भी काफी उत्साहित नजर आए, वहीं ट्रोल करने वालों की भी कमी नहीं है. लोग दोनों की बीती जिंदगी और मुनव्वर के कई अफेयर्स पर भी चर्चा कर रहे हैं. महजबीन कोटवाला और मुनव्वर की शादी में सिर्फ करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल हुए थे. मुनव्वर की डेटिंग की तमाम अफवाहों के बीच उनकी दूसरी शादी की खबर ने लोगों को हैरान कर दिया है कि उनकी नई पत्नी कौन है.

Advertisment

मेकअप आर्टिस्ट हैं मुनव्वर की दूसरी पत्नी

मुनव्वर की दूसरी पत्नी महजबीन कोटवाला इंडस्ट्री की जानी-मानी मेकअप आर्टिस्ट हैं, जो काम के सिलसिले में अपना ज्यादातर समय मुंबई और दुबई में बिताती हैं. कोटवाला ने धनश्री चहल से लेकर डेल स्टेन जैसे मशहूर सितारों का मेकअप किया है, दोनों की पहले भी शादी हो चुकी है. मुनव्वर फारूकी को अपनी पहली शादी से एक बेटा है. महजबीन कोटवाला की भी यह दूसरी शादी है, उनकी एक बेटी भी है. बताया जा रहा है कि नवविवाहिता की मुलाकात काम के दौरान हुई थी. दोनों में प्यार हुआ और शादी कर ली. दोनों को साथ लाने वाली कोई और नहीं बल्कि गाने में मुनव्वर की को-स्टार हिना खान थीं. हिना खान उनकी शादी में भी शामिल हुई थीं.

Source : News Nation Bureau

मुनव्वर फारूकी की शादी मुनव्वर फारूकी और मेहजबीन कोटवाला Munawar Faruqui marriage Munawar Farooqui married Munawar Farooqui married quietly Mehjabeen Kotwala Munawar Farooqui
Advertisment
Advertisment