Advertisment

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में फिर से अपना जादू बिखेरेंगे मुनव्वर फारुकी ! सेट से वायरल हुई तस्वीर 

Munawar Farooqui Bigg Boss OTT 3: अनिल कपूर के रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 के लिए दर्शक हमेशा उत्साहित रहते हैं, अब उनका उत्साह और भी बढ़ने वाला है क्योंकि शो में मुनव्वर फारुकी भी नजर आने वाले हैं.

author-image
Garima Sharma
New Update
Munawar Farooqui  Bigg Boss OTT 3

Munawar Farooqui Bigg Boss OTT 3 ( Photo Credit : file photo)

बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg boss ott 3) अपनी चर्चाओं के साथ सुर्खियां बटोर रहा है और ऑडियंस 21 जून को शुरू होने वाले रियलिटी शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के मेकर्स ने शो की मेजबानी के लिए अनिल कपूर को चुना है और फैंस इसके लिए काफी एक्साइटेड हैं. ऑडियंसों के बीच बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 को लेकर जबरदस्त चर्चा के बीच मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) ने आगामी रियलिटी शो के मंच से अपनी एक तस्वीर पोस्ट की. जिसे देख ऑडियंस के बीच और अधिक एक्साइटमेंट बढ़ गई है. 

Advertisment

बिग बॉस ओटीटी 3 में दिखेंगे मुनव्वर फारुकी

जानकारी के मुताबिक मुनव्वर शो में विशेष उपस्थिति दर्ज कराएंगे. मुनव्वर (Munawar Faruqui) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर टी-शर्ट और शॉर्ट पैंट पहने अपनी एक तस्वीर शेयर की. खैर, उन्होंने बिग बॉस ओटीटी 3 के मंच पर पोज दिया और अब फैंस अपनी उत्सुकता को रोक नहीं पा रहे हैं. मुनव्वर ने शो ((Bigg boss ott 3) ) में अपनी मौजूदगी के बारे में कुछ नहीं बताया, लेकिन ऐसा लग रहा है कि वह शो के प्रीमियर के दौरान नजर आएंगे. मुनव्वर ने बिग बॉस सीजन 17 जीता और अपने फैंसों को उनके खेल की प्रशंसा करते हुए छोड़ दिया.

publive-image

बिग बॉस के सेट वायरल हुई मुनव्वर की तस्वीर

बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg boss ott 3) की बात करें तो रियलिटी शो जियो सिनेमा प्रीमियम पर प्रसारित होना शुरू हो जाएगा. वैसे, निर्माताओं ने प्रतियोगियों की कन्फर्म लिस्ट जारी नहीं की है. मीका सिंह, तनुश्री दत्ता, भव्या गांधी, साई केतन राव, उशमी चक्रवर्ती, अहाना देओल, त्रिशाला दत्त को कथित तौर पर बिग बॉस ओटीटी 3 के लिए संपर्क किया गया है. बता दें, स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर भी रह चुके हैं.  

सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर और टीवी एक्टर होंगे साथ

'बिग बॉस ओटीटी 3' के लिए अब तक जिन कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आए हैं, उनमें कई सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर भी हैं। इनके अलावा कुछ टीवी एक्टर्स भी इस बार कड़ी टक्कर देने वाले हैं। इस शो के लिए सबसे पहला नाम 'वड़ा पाव गर्ल' यानी चंद्रिका गेरा दीक्षित का है। चंद्रिका के कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं. 

Source : News Nation Bureau

Anil Kapoor Bigg Boss OTT 3 अनिल कपूर रियलिटी शो Bigg Boss Ott 3 Munawar Farooqui Bigg Boss OTT 3 मुनव्वर फारुकी Munawar Farooqui
Advertisment
Advertisment