Advertisment

Munjya box office collection day 3: बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर छाया मुंज्या का साया, फिल्म कर रही बंपर कमाई

Munjya collection: हॉरर कॉमेडी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. आदित्य सरपोतदार द्वारा निर्देशित मुंज्या मराठी लोककथाओं पर आधारित है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Munjya box office collection day 3

Munjya box office collection day 3 ( Photo Credit : file photo)

मोना सिंह, शारवरी और अभय वर्मा स्टारर हॉरर कॉमेडी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. स्कैनिक डॉट कॉम के नई अपडेट के अनुसार, फिल्म ने अब अपने तीसरे दिन यानी रविवार को 7.75 करोड़ का कलेक्शन किया है. मुंज्या की डायरेक्शन आदित्य सरपोतदार ने किया है. मुंज्या ने अपने तीसरे दिन के कलेक्शन में मामूली बढ़ोतरी करते हुए दूसरे दिन 7.25 करोड़ कमाए. वहीं तीसरे दिन की कमाई को ध्यान में रखते हुए, फिल्म ने कुल 19 करोड़ की कमाई की है. 

Advertisment

रविवार को मुंज्या की कमाई में बढ़ोतरी

रविवार को मुंज्या ने हिंदी में कुल 36.64 प्रतिशत की कमाई की. मुंज्या का निर्माण दिनेश विजन की मैडॉक फिल्म्स और अमर कौशिक ने किया है. पुणे और महाराष्ट्र के कोंकण क्षेत्र में सेट, मुंज्या भारतीय विश्वास और सांस्कृतिक व्यवस्था की दुनिया से पौराणिक प्राणी की कहानी को दिखाती है. मुंज्या मैडॉक फिल्म्स की हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स, स्त्री, रूही, और भेड़िया है. एक्टर शरवरी ने मुंज्या को मिली रिएक्शन के लिए आभार जताया है.

एक्टर शरवरी ने फिल्म के लिए अभार जताया

Advertisment

एक्टर शरवरी  ने समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से कहा, “मुंज्या को बॉक्स ऑफिस पर मिली शानदार शुरुआत देखकर मैं एक्साइटेड हूं. हमने इस फिल्म को बहुत प्यार, जुनून और कड़ी मेहनत से बनाया है और मैं तब से प्रार्थना कर रहा हूं कि मुंज्या एक बड़ी हिट बने. यह एक ऐसी फिल्म है जिसने मुझे अपने करियर की शुरुआत में ही कुछ अलग करने के लिए प्रेरित किया और मैं अपने निर्माता दिनेश विजन और निर्देशक आदित्य सरपोतदार को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने इस भूमिका को निभाने के लिए मुझ पर विश्वास किया.

Source : News Nation Bureau

Film Munjya collection Munjya box office collection day 3 Munjya collection फिल्म मुंज्या
Advertisment
Advertisment