Advertisment

Munjya Box Office: सिनेमाघरों में सरपट दौड़ रही है मुंज्या नाम की ये हॉरर फिल्म, कर डाली छप्परफाड़ कमाई

'द फैमिली मैन' सीरीज से फेमस हुए एक्टर अभय वर्मा (Abhay Verma) ने एक बार फिर अपनी एक्टिंग से सबका ध्यान खींचा है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Munjya Box Office

Munjya Box Office( Photo Credit : social media)

Munjya Box Office: भारत में सिनेमाघरों में इन दिनों एक हॉरर फिल्म काफी शानदार प्रदर्शन कर रही है. इसका नाम मुंज्या जो एक हॉरर फिल्म है. फिल्म की कहानी, किरदारों को लेकर दर्शकों में दिलचस्पी जागने लगी है. सिनेमाघरों में लगातार चल रही इस फिल्म ने शनिवार को अच्छी कमाई की दर्ज की है. फिल्म में लीड रोल में एक्टर अभय वर्मा (Abhay Verma) है. 'द फैमिली मैन' सीरीज से फेमस हुए अभय वर्मा के खाते में एक और शानदार परफॉर्मेंस जुड़ गई हैं. इससे पहले उन्होंने सारा अली खान के साथ फिल्म 'ए वतन मेरे वतन' और 'सफेद' में सबका ध्यान खींचा था. मुंज्या ने 9वें दिन  घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है.  Sacnilk.com के अनुसार, मुंज्या घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ का आंकड़ा पार करने के करीब है. आदित्य सरपोतदार के डायरेक्शन में बनी मुंज्या मराठी लोककथा पर आधारित है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Mithun Chaktraborty Networth: गरीबी झेलने वाले मिथुन दादा आज हैं 400 करोड़ के मालिक, खाते में हैं कई बंगले और होटल

मुंज्या का 9 दिन का रिपोर्ट कार्ड

फिल्म ने अपनी रिलीज़ के पहले हफ़्ते में 35.3 करोड़ कमाए. 8वें दिन दूसरे शुक्रवार को इसने ₹3.5 करोड़ कमाए. 9वें दिन दूसरे शनिवार को, शुरुआती अनुमानों के अनुसार फिल्म ने भारत में 6.5 करोड़ की कमाई की. ऐसे में फिल्म ने अब तक 45.3 करोड़ कमा लिए हैं. शनिवार को मुंज्या की हिंदी ऑक्यूपेंसी 37.60 प्रतिशत रही थी. 

क्या है मुंज्या की कहानी

मुंज्या एक हॉरर-कॉमेडी है जो 7 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. मुंज्या में मोना सिंह, अभय वर्मा, सुहास जोशी और सत्यराज जैसे कलाकार हैं. फिल्म का निर्माण मैडॉक फिल्म्स ने किया है. मुंज्या कथित तौर पर मैडॉक फिल्म्स की हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स, स्त्री (2018), रूही (2021) और भेड़िया (2022) पर आधारित है.

Advertisment

पुणे और महाराष्ट्र के कोंकण क्षेत्र में सेट, यह फिल्म इसी नाम के पौराणिक प्राणी की कहानी पर आधारित है और कैसे वह बिट्टू के जीवन में तबाही मचाता है. जिसका किरदार द फैमिली मैन फेम अभय वर्मा ने निभाया है. फिल्म में मोना ने पम्मी का किरदार निभाया है जो एक अकेली कामकाजी मां है.

ये भी पढ़ें- Asif khan: सैफ-करीना की शादी में पंचायत के इस एक्टर ने धोए बर्तन, आज बन गया बड़ा स्टार

फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. इसके प्रमोशन के लिए आलिया भट्ट ने भी भाग लिया था. मराठी सिनेमा ने एक बार फिर दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में कामयाबी हासिल की है. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

शरवरी बाघ मुंज्या बॉलीवुड न्यूज मोना सिंह Munjya Mona Singh द फैमिली मैन Abhay Verma अभय वर्मा Bollywood News
Advertisment
Advertisment