Advertisment

शाहरुख खान के डाय हार्ड फैन हैं मुंज्या स्टार अभय वर्मा, करियर में करना चाहते हैं ये काम

अभय वर्मा ने हाल ही में आदित्य सरपोतदार की मुंज्या में शरवरी वाघ, मोना सिंह और सत्यराज के साथ स्क्रीन शेयर की. यंग एक्टर को द फैमिली मैन और लिटिल थिंग्स में देखा गया है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Abhay Verma

Abhay Verma( Photo Credit : file photo)

आदित्य सरपोतदार की फिल्म मुंज्या इन दिनों सिनेमाघरों में दमदार कमाई कर रही है, लोगों को फिल्म की कहानी काफी पसंद आ रही है, हाल ही में फिल्म के युवा अभिनेता अभय वर्मा ने फिल्म के बारे में बात की. मुंज्या नाम की हॉरर-कॉमेडी फिल्म में शरवरी वाघ और अभय वर्मा को एक साथ देखा गया. इंडियन फोल्कर और मिथ्योलॉजिस्ट से प्रेरित यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कारोबार कर रही है और ऑडियसं और क्रिटिक्स दोनों से अच्छा रिव्यू मिल रहा है.

Advertisment

शाहरुख खान के दिवाने हैं अभय वर्मा

फिल्म के एक्टर अभय वर्मा ने हाल ही में कहा कि वह रोमांस के बादशाह शाहरुख खान से इंस्पायर हैं. काफी एंटीसिपेशन के बाद, सुपरनैचुरल कॉमेडी हॉरर फिल्म मुंज्या 7 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म में शरवरी वाघ, अभय वर्मा, मोना सिंह और सत्यराज लीड रोल में हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में, द फैमिली मैन एक्टर ने कहा कि वह शाहरुख खान से बहुत ज्यादा इंस्पायर हैं और उनके जैसी लाइफ जीने की इच्छा रखते हैं.

शाहरुख खान जैसा बनने की इच्छा रहते हैं अभय

Advertisment

इस इंटरव्यू के दौरान अभय ने कहा कि, "मुझे पता है कि कोई दूसरा शाहरुख खान नहीं हो सकता. लेकिन मैं वास्तव में न केवल उनके जैसा एक सफल एक्टर बनना चाहता हूं, बल्कि उनके जैसा एक सॉफ्ट इंसान भी बनना चाहता हूं." शाहरुख की इंस्पायरिंग जर्नी से नोट्स लेते हुए, एक्टर ने आगे कहा कि वह अपने लिए ऐसा करना चाहेंगे और अपने करियर को ‘शाह सर को ध्यान में रखते हुए’ आगे बढ़ाना चाहेंगे. वर्मा ने आगे जवान स्टार को एक ‘शानदार एक्टर और सुपरस्टार’ है.

Source : News Nation Bureau

Abhay Verma fan Shahrukh Khan Shahrukh Khan Abhay Verma Munjya star Abhay Verma
Advertisment
Advertisment