Advertisment

Samantha Ruth Prabhu Troll: अब ग्रैमी अवॉर्ड विनर सिंगर ने किया सामंथा को ट्रोल, नेबुलाइजेशन वाले मुद्दे पर बवाल जारी

Samantha On Nebuliser: मायोसिटिस बीमारी से जूझ रही सामंथा ने हाल में नेबुलाइजर के इस्तेमाल को लेकर इसके फायदे बताए थे. इसके बाद डॉक्टर्स ने उनपर स्वास्थ्य को लेकर भ्राक जानकारी फैलाने के आरोप लगा दिए हैं.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Samantha Ruth Prabhu Troll

Samantha Ruth Prabhu Troll( Photo Credit : social media)

Advertisment

Samantha Ruth Prabhu Troll: साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु इन दिनों काफी आलोचना झेल रही हैं. एक्ट्रेस को लंबे समय से सोशल मीडिया ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. हाल में सामंथा को एक मेडिकल प्रोसीजर की वकालत करने के लिए ट्रोल किया जा रहा है. उन्होंने वायरल संक्रमण के इलाज के लिए हाइड्रोजन पेरोक्साइड नेबुलाइजेशन की सिफारिश की थी. इसके बाद से डॉक्टर्स और यूजर्स उनके पीछे पड़ गए हैं. एक्ट्रेस को जमकर खरी-खोटी सुनाई जा रही है. हालांकि, अब एक ग्रैमी पुरस्कार विजेता संगीतकार रिकी केज ने भी सामंथा को ट्रोल किया है. उन्होंने कहा कि वो सामंथा की बात से सहमत नहीं हैं. उन्होंने सामथा की नेबुलाइजेशन वाली पोस्ट को एक गैरजिम्मेदाराना हरकत बताया. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Munisha Khatwani Evicted: बिग बॉस से बाहर हुईं मुनीषा खटवानी, जानें कैसा रहा शो में उनका सफर

रिकी केज ने कमेंट सेक्शन में उठाए सवाल
सोशल मीडिया पर एक डॉक्टर ने सामंथा को वैकल्पिक स्वास्थ्य उपचार साझा करने के लिए "स्वास्थ्य और विज्ञान के बारे में अनपढ़" कहकर आलोचना की थी. जिसके बाद अभिनेता ने उन्हें असभ्य कहकर जवाब दिया था. उस समय, रिकी केज ने सामंथा के कमेंट सेक्शन में डॉक्टर को अपना सपोर्ट दिया. अब एक इंटरव्यू में रिकी ने इस बारे में विस्तार से बात की और सामंथा पर बड़े सवाल उठाए हैं. 

सेलिब्रिटी होकर वह गैरजिम्मेदार नहीं हो सकती
रिकी केज ने कहा, एक चिकित्सा प्रक्रिया का समर्थन एक बहुत प्रभावशाली सेलिब्रिटी के जरिए किया जा रहा था. यह खतरनाक क्षेत्र में जा रहा है क्योंकि यह विशेष चिकित्सा उपचार जीवन के लिए भी खतरा हो सकता है. यह (उसकी ओर से) काफी गैरजिम्मेदाराना था, सिर्फ इसलिए कि वह ऐसी चीज के बारे में बात कर रही थी जो जीवन के लिए खतरा है." 

Advertisment

सेलिब्रिटी न करें मेडिकल चीजों का प्रचार
वह आगे कहते हैं, "बहुत से लोग हैं जो लगातार वैकल्पिक चिकित्सा स्रोतों की तलाश में रहते हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि पारंपरिक चिकित्सा स्रोत काम नहीं करते हैं. वे बहुत प्रभावित हो सकते हैं, खासकर जब कोई सेलिब्रिटी किसी चीज का समर्थन करता है. इसलिए यह बहुत महत्वपूर्ण है कि ऐसे नियम बनाए जाएं ताकि सेलिब्रिटी किसी भी तरह की चिकित्सा प्रक्रिया का समर्थन करने से पूरी तरह से बचें."

इंटरनेशनल म्यूजिक कंपोजर ने कहा कि, सामंथा की पोस्ट देखकर मैं हैरान रह गया. उन्होंने कहा, आप इस पर दोगुना जोर देते हैं, तो यह बदतर हो जाता है. उन्हें इसे डिफेंड नहीं करना चाहिए था. वह उस डॉक्टर को नीचा दिखाने की कोशिश कर रही थी जिसने उसे दोषी ठहराया था."

इस बीमारी से जूझ रही हैं सामंथा
सामन्था मायोसिटिस बीमारी से जूझ रही हैं. उन्होंने इस बीमारी से अपनी लड़ाई के बारे में खुलकर बात करती की है. हाल ही में एक्ट्रेस ने हाइड्रोजन पेरोक्साइड नेबुलाइजेशन के लाभों के बारे में पोस्ट साझा किया था. लेकिन वह ट्रोल हो गईं. एक डॉक्टर एबी फिलिप्स ने एक्ट्रेस को  गलत जानकारी साझा करने के लिए फटकार लगाई थी. सामंथा ने नेबुलाइजर का इस्तेमाल करते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की थी.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

बॉलीवुड न्यूज Bollywood News Samantha Ruth Prabhu सामंथा रुथ प्रभु Ricky Kej रिकी केज
Advertisment
Advertisment