Advertisment

My Name Is Khan के सेट पर ऐसे दिखते थे वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा, देखें यहां

अनदेखी तस्वीरें में वरुण और सिद्धार्थ भी साथ में पोज देते नजर आए हैं. दोनों काफी लगन से फिल्म मेकिंग सीख रहे हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
My Name Is Khan BTS Photos

My Name Is Khan BTS Photos( Photo Credit : Social Media)

My Name Is Khan BTS Photos:  करण जौहर की हिट फिल्म 'माई नेम इज खान' में बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ी शाहरुख खान और काजोल ने लीड रोल प्ले किया था. दोनों रिजवान और मंदिरा खान के किरदार में सबके दिलों पर छा गए थे. 2010 में रिलीज हुई ये फिल्म अपनी अनोखी कहानी, शाहरुख खान की शानदार एक्टिंग के लिए काफी चर्चा में रही थी. फिल्म ने हालांकि, खास कमाई नहीं की लेकिन क्रिटिक्स ने इसे सराहा था. आज, करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस, धर्मा प्रोडक्शंस ने फिल्म के सेट से पर्दे के पीछे की कुछ झलकियां पोस्ट की हैं. इनु तस्वीरों में सबसे खास बात ये है कि एक्टर वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी नजर आए हैं.

Advertisment

धर्मा प्रोडक्शंस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर माई नेम इज खान से कुछ बीटीएस तस्वीरें साझा की हैं. तस्वीरों में शाहरुख, काजोल, करण जौहर और फराह खान शूटिंग सेट पर नजर आ रहे हैं. फिल्म के खास सीन की शूटिंग से लेकर कोरियोग्राफी तक के शॉट्स शामिल हैं. एक तस्वीर में करण और शाहरुख जॉन अब्राहम के साथ नजर आए हैं. हालाँकि, इस फि्ल्म से सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन भी जुड़े हुए थे. दोनों ने इस फिल्म में करण जौहर के साथ स्पॉटबॉय के तौर पर काम किया था. फोटोज में दोनों काफी यंग दिख रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharma Productions (@dharmamovies)

अनदेखी तस्वीरें में वरुण और सिद्धार्थ भी साथ में पोज देते नजर आए हैं. दोनों काफी लगन से फिल्म मेकिंग सीख रहे हैं. फोटोज शेयर करते हुए धर्मा प्रोडक्शन ने कैप्शन दिया, "आज का शनिवार' (BTS) जिसका अर्थ है... #MyNameIsKhan! के सेट से मस्ती, दोस्ती और प्यार की एक नई झलक."

Advertisment

सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन ने इस फिल्म में करण जौहर की टीम के साथ काम किया था. दोनों ने इस फिल्म के रिलीज होने के दो साल बाद ही करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म स्टूडेंट ऑफ ईयर से डेब्यू भी कर लिया था. 

Source : News Nation Bureau

My Name Is Khan BTS My Name Is Khan Shah Rukh Khan वरुण धवन सिद्धार्थ मल्होत्रा Varun Dhawan Sidharth Malhotra शाहरुख खान काजोल karan-johar Farah Khan करण जौहर
Advertisment
Advertisment