Advertisment

नाग अश्विन ने कल्कि में नहीं बनाया महेश बाबू को कृष्णा? फैंस हुए निराश

कल्कि 2898 ई. देखने के बाद, फैंस ने अनुमान लगाया है कि क्या महेश बाबू ही कृष्ण के सिल्हूट में दिखाए गए किरदार हैं. लेकिन डायरेक्टर नाग अश्विन ने इस बारे में अब साफ कर दिया है.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Nag Ashwin Mahesh Babu

Mahesh Babu Krishna in Kalki( Photo Credit : File photo)

Advertisment

जब से नाग अश्विन की डायस्टोपियन साइंस-फिक्शन कल्कि सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई है. फैंस इस बारे में अंदाजा लगा रहे हैं कि महाभारत से प्रेरित इस फ्रैंचाइज़ में कृष्ण की भूमिका कौन निभाएगा. कई लोगों का मानना है कि यह तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू हैं. वहीं कुछ ने यह भी दावा किया कि यह कोई और हैं. अब एक इंटरव्यू में फिल्म के डायरेक्टर नाग ने कृष्ण की कास्टिंग को लेकर खुलासा किया. फिल्म कल्कि के सीक्वल की घोषणा कर दी गई है.

Advertisment

नाग अश्विन ने किया कृष्ण के करेक्टर का खुलासा

डायरेक्टर नाग ने अपने इंटरव्यू में कहा कि वह चाहते थे कि कृष्ण को हमेशा एक सिल्हूट और निराकार, बिना किसी पहचान के रखा जाए. वरना वह सिर्फ़ एक व्यक्ति या अभिनेता बन जाता है. विचार हमेशा यह था कि उन्हें हमेशा एक रहस्यमय व्यक्ति की तरह सांवले और सिल्हूट की तरह दिखाया जाए. मुझे लगता है कि यह (कास्टिंग) मुद्दे के खिलाफ़ जाएगा,” 

कल्कि में कैमियो देखने के बाद फैंस ने लगाया अंदाजा

Advertisment

कल्कि में कई कैमियो देखने के बाद फैंस ने अंदाजा लगाना कि कृष्ण की भूमिका निभाने वाला शख्स महेश बाबू हैं. क्योंकि इनमें बलि देने वाली मां के रूप में मृणाल ठाकुर, इनाम के लिए शिकार करने वाले एसएस राजामौली, डीलर के रूप में राम गोपाल वर्मा, अर्जुन के रूप में विजय देवरकोंडा और कैप्टन के रूप में दुलकर सलमान शामिल हैं.

विजय और दुलकर के बारे में की बात

इस सवाल पर कि क्या विजय और दुलकर किसी और फिल्म में वापसी करेंगे, नाग ने कहा, "वे अपने किरदार तक ही सीमित हैं. जाहिर है, इसे किसी और तरह से दिखाना संभव है, खासकर दुलकर के लिए, लेकिन अभी तक ये वही है." नाग ने कहा कि उन्होंने फिल्म के बारे में सभी कोस्पाइरेसी थेरेपी को पढ़ा है और अगर यह कहानी में मदद करता है तो वे स्टोरी पॉइंट को उठाएंगे. उन्होंने आगे कहा कि हालांकि सीक्वल की स्क्रिप्ट तय हो चुकी है. 

Advertisment

कल्कि 2898 ई. के बारे में

नाग अश्विन फिल्म हिंदू धर्मग्रंथों से प्रेरित है और वर्ष 2898 ई. में सेट की गई है. प्रभास, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, कमल हासन, शोभना, अन्ना बेन और दिशा पटानी भी फिल्म का हिस्सा हैं. सीक्वल में प्रभास के किरदार भैरव और अमिताभ के किरदार अश्वत्थामा के बीच कमल हासन के लीड रोल में सुप्रीम यास्किन के बीच मुकाबला होने की उम्मीद है. फिल्म कल्कि 2898 ई. ने भारत में 414.25 करोड़ और दुनिया भर में 700 करोड़ से अधिक की कमाई की है.

Source : News Nation Bureau

Mahesh Babu महेश बाबू nag Ashwin नाग अश्विन Mahesh Babu Krishna Krishna in Kalki Mahesh Babu in Kalki फिल्म कल्कि
Advertisment
Advertisment