Advertisment

Namrata Shirodkar B'Day : नम्रता शिरोडकर का जन्मदिन बना खास, पति महेश बाबू ने सरेआम लुटाया प्यार

महेश बाबू अक्सर अपनी पत्नी नम्रता शिरोडकर पर प्यार लुटाते हुए नजर आते हैं, तो भला उनके जन्मदिन पर कैसे पीछे रहते ?  हाल ही में साउथ के सुपरस्टार ने अपनी पत्नी नम्रता के लिए उनके 51वें जन्मदिन पर इंस्टाग्राम पर एक प्यारा सा नोट लिखा है.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
1301294230

Namrata Shirodkar, Mahesh Babu ( Photo Credit : Social Media)

महेश बाबू (Mahesh Babu) अक्सर अपनी पत्नी नम्रता शिरोडकर पर प्यार लुटाते हुए नजर आते हैं, तो भला उनके जन्मदिन पर कैसे पीछे रहते ?  हाल ही में साउथ के सुपरस्टार ने अपनी पत्नी नम्रता के लिए उनके 51वें जन्मदिन (Namrata Shirodkar B'Day) पर इंस्टाग्राम पर एक प्यारा सा नोट लिखा है, जिसे पढ़कर किसी को भी प्यार आ जाए. महेश बाबू ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर नम्रता शिरोडकर की एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में एक्ट्रेस ने नेवी-ब्लू जैकेट, रेड टॉप और वाइड-लेग पैंट पहन रखी है, जिसमें वो बेहद कूल लग रही हैं. वहीं महेश ने इस पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा, 'हैप्पी बर्थडे NSG! चीजों को सही दिशा में रखने के लिए... मुझे ऊपर उठाने के लिए और हमेशा आप ऐसे बने रहने के लिए धन्यवाद! @नम्रताशिरोडकर'. एक्टर की पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और फैंस इस पर अपनी प्रतिक्रिया शेयर कर रहे हैं.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahesh Babu (@urstrulymahesh)

यह भी पढ़ें :  Pregnancy Post : दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने शेयर की फैंस के साथ गुड न्यूज, फैंस से मांगी दुआएं...

आपको बता दें कि महेश बाबू के अलावा बेटी सितारा (Sitara)ने भी अपनी मां नम्रता के लिए एक नोट लिखा है. उन्होंने अपनी मां के साथ एक वीडियो साझा किया और पोस्ट को कैप्शन दिया, 'जन्मदिन मुबारक हो अम्मा आप मेरी स्टार, मेरी चट्टान और मेरी सबसे अच्छी दोस्त हैं. मुझे यकीन है कि यह जन्मदिन आपके जैसा ही अच्छा है. लव यू, हमेशा और हमेशा के लिए.'

Advertisment

बेटी के पोस्ट का जवाब देते हुए नम्रता ने लिखा, 'लव यू सो मच.' नम्रता शिरोडकर की बात करें तो उन्होंने एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया और 1993 में मिस इंडिया का खिताब जीता. उन्होंने 1998 में फिल्म जब प्यार किसी से होता है से अभिनय की शुरुआत की थी.

 इस फिल्म में सलमान खान और ट्विंकल खन्ना ने मुख्य भूमिका निभाई थी. इसके अलावा उन्होंने कई फिल्मों में अभिनय किया. अगर निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने महेश बाबू के साथ 2005 में शादी की और उन्हें दो बच्चे हुए - एक बेटा गौतम और एक बेटी सितारा. जानकारी के लिए बता दें कि शादी के बाद नम्रता ने एक्टिंग छोड़ दी.

Mahesh Babu Mahesh Babu loving post namrata shirodkar Namrata Shirodkar birthday special Namrata Shirodkar birthday bollywood Bollywood News
Advertisment
Advertisment