Advertisment

Balakrishna Pushed Actress: साउथ एक्टर बालकृष्ण ने स्टेज पर एक्ट्रेस को दिया धक्का, अब खुद हीरोइन ने दी सफाई

नंदमुरी एक्टर कृष्ण चैतन्य की आगामी तेलुगु फिल्म गैंग्स ऑफ गोदावरी के प्रमोशन इवेंट में मेहमान बनकर स्टेज पर आए थे.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Balakrishna Pushed Actress

Balakrishna Pushed Actress( Photo Credit : social media)

Balakrishna Pushed Actress: साउथ के पॉपुलर एक्टर नंदमुरी बालकृष्ण एक बार फिर विवादों में आ गए हैं. एक्टर का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें नंदमुरी बालकृष्ण एक एक्ट्रेस के साथ बदसलूकी करते नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्हें जबरदस्त ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ रहा है.  हाल ही में एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान स्टेज पर नंदमुरी बालकृष्ण ने अभिनेत्री अंजलि को धक्का दे दिया था. वो एक्ट्रेस को स्टेज पर आगे खिसकने का इशारा कर रहे थे और जोरदार धक्का दे दिया. अब इस मामले में एक्ट्रेस अंजलि ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

Advertisment

क्या है पूरा मामला?  

दरअसल, नंदमुरी बालकृष्ण हाल में एक्टर कृष्ण चैतन्य की आगामी तेलुगु फिल्म गैंग्स ऑफ गोदावरी के प्रमोशन इवेंट का हिस्सा बने थे. इस कार्यक्रम में वो स्पेशल गेस्ट के रूप में मंच पर थे. मंच के बीच में आते ही उन्होंने सबसे पहले फिल्म की अभिनेत्रियों नेहा शेट्टी और अंजलि को एक तरफ हटने के लिए कहा. कुछ ही सेकंड बाद, उन्होंने अंजलि को धक्का दे दिया, जिससे वह लगभग गिर गईं. हालांकि, अंजलि नाराज नहीं हुईं और एक्टर की इस शर्मनाक हरकत पर मंच पर मौजूद अन्य लोगों के साथ हंस पड़ीं. धक्का खाने के बाद भी अंजलि जोर-जोर से हंसती रही थीं. 

इंटरनेट पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो गया और नेटिजन्स नंदमुरी बालकृष्ण को उनकी हरकत के लिए खरी-खोटी सुनाने लगे. साथ ही एक्ट्रेस अंजलि पर भी इस अपमान को हंसकर टाल देने के लिए ट्रोल किया. 

Advertisment

एक्ट्रेस ने दिया रिएक्शन

ट्रोलिंग के बाद इस पर अंजलि ने रिएक्शन दिया है. उन्होंने क्लिप को शेयर करते हुए ट्वीट किया, "मैं बालकृष्ण गारू को गैंग्स ऑफ गोदावरी प्री-रिलीज़ इवेंट में आने के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं. मैं यह जताना चाहती हूं कि बालकृष्ण गारू और मैंने हमेशा एक-दूसरे के लिए परस्पर सम्मान बनाए रखा है और हम लंबे समय से एक अच्छी दोस्ती साझा करते हैं. उनके साथ फिर से मंच साझा करना अद्भुत था."

Source : News Nation Bureau

साउथ एक्टर Nandamuri Balakrishna Bollywood News नंदामुरी बालकृष्ण
Advertisment
Advertisment