Advertisment

Nargis Fakhri: क्या OTT पर न्यूड होंगी नरगिस फाखरी? एक्ट्रेस ने कहीं ये बात

एक्ट्रेस ने ओटीटी पर न्यूडिटी को लेकर कहा कि वह अपनी पर्सनल बॉन्डरीज़  को जानती हैं. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि उन्हें न्यूडिटी पंसद नहीं और अपने आने वाले किसी भी प्रोजेक्ट में वह कभी न्यूड नहीं होंगी.

author-image
Garima Sharma
New Update
nargis fakhri

Nargis Fakhri( Photo Credit : file photo)

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस में से एक नरगिस फाखरी ओटीटी की दुनिया में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. फाखरी ओटीटी पर अपने डेब्यू को लेकर बहुत एक्साइटेड है. इस बारे में बता करते हुए उन्होंने कहा कि ओटीटी प्लेटफॉर्म एक एक्ट्रेस की अपनी पर्सनल बॉन्डरीज़ को आगे बढ़ाने में मदद करता हैं. एक्ट्रेस का मानना है कि ओटीटी एक एक्टर को और अधिक वैरायटी और अपॉर्चुनिटी देता है, जो उन्हें थ्रीलिंग लगता है. फाखरी को धीरज धूपर और दिव्या अग्रवाल के साथ आगामी प्रोजेक्ट टटलूबाज़ में देखा जाएगा.

Advertisment

किसी भी प्रोजेक्ट में न्यूड नहीं होंगी एक्ट्रेस

एक्ट्रेस ने ओटीटी पर न्यूडिटी को लेकर कहा कि वह अपनी पर्सनल बॉन्डरीज़  को जानती हैं. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि उन्हें न्यूडिटी पंसद नहीं और अपने आने वाले किसी भी प्रोजेक्ट में वह कभी न्यूड नहीं होंगी. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि ''मैं किसी प्रोजेक्ट के लिए कभी न्यूड नहीं होऊंगी. मुझे न्यूडिटी से प्रॉब्लम है.” हालांकि, वह चैलेंजिंग रोल के लिए तैयार हैं, जिनमें कई तरह के सेक्सुअल ओरिएण्टेड सीन शामिल है. 

ओटीटी कंटेंट देखना ऑडियंस की चॉइस

Advertisment

परिवारों के साथ ओटीटी कंटेंट देखने को लेकर फाखरी ने कहा कि दर्शकों को यह चुनने की आजादी है, कि वे क्या देखते हैं क्या नहीं. उनका मानना है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म की ब्यूटी बहुत बड़ी है, जो ऑडियंस को अपनी पसंद के लिए का टॉपिक चुनने की इजाजत देता है. ओटीटी स्पेस के लिए नरगिस फाखरी का एक्साइटेड लिमिट को तोड़ने और एक्टरों को और अधिक क्रिएटिव बनाने को लेकर है. वह मल्टी करेक्टर की खोज करने और इस तेजी से आगे बढ़ाने के बारे में है. 

यह भी पढ़ें- OMG 2 Teaser Out: अक्षय कुमार की 'OMG 2' का टीजर रिलीज, भगवान और इंसान के बीच फिर छिड़ेगी जंग

अगली बार टटलूबाज़ में दिखेंगी एक्ट्रेस 

Advertisment

वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो, एक्ट्रेस टटलूबाज़ के अलावा, नरगिस कृष जगरलामुडी की तेलुगु एक्शन-एडवेंचर फिल्म हरि हर वीरा मल्लू में दिखाई देंगी. फिल्म में निधि अग्रवाल, बॉबी देओल, नरगिस फाखरी और विक्रमजीत विर्क के साथ पवन कल्याण मेन रोल में हैं. यह 17वीं शताब्दी के मुगल साम्राज्य पर आधारित कहानी है, जिसमें महान डाकू वीरा मल्लू के जीवन को दिखाया गया है.

Nargis Fakhri Movies nargis fakhri Nargis Fakhri debue on OTT nargis fakhri photoshoot nargis fakhri on break from bollywood
Advertisment
Advertisment