Advertisment

Natasa Stankovic: तलाक के बाद मायके में ऐसे चिल कर रही हैं नताशा स्टेनकोविक, बेटे संग शेयर की PICS

Hardik Pandya-Natasa Stankovic: हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने हाल में अलग होने की घोषणा की है. कपल ने अपनी 4 साल पुरानी शादी को तोड़ दिया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Natasa Stankovic

Natasa Stankovic( Photo Credit : social media)

Natasa Stankovic: बॉलीवुड एक्ट्रेस और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की एक्स वाइफ नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) लगातार सुर्खियों में हैं. नताशा ने बादशाह के गाने DJ वाले बाबू से पॉपुलरैटी हासिल की थी. इसके बाद उन्होंने क्रिकेटर हार्दिक पांड्या को डेट किया था. फिलहाल, दोनों अलग हो चुके हैं. हाल में हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने अलग होने की घोषणा की है. हार्दिक से अलग होकर नताशा अपने होमटाउन सर्बिया लौट गई हैं. वह अपने बेटे अगस्त्य के साथ जमकर मस्ती करती नजर आ रही हैं. इंस्टाग्राम पर नताशा लगातार बेटे के साथ आउटिंग की फोटोज साझा कर रही हैं.

Advertisment

publive-image

ये भी पढ़ें- 'शादी नर्क और तलाक स्वर्ग...' नताशा-हार्दिक के अलग होते ही ये क्या बोल गए डायरेक्टर? पोस्ट वायरल

दिल खुशी से भरा है

सर्बियाई मॉडल नताशा स्टेनकोविक अब सर्बिया में अगस्त्य के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं और उनके इंस्टाग्राम पोस्ट से यह सब पता चलता है. 22 जुलाई को, नताशा स्टेनकोविक ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे अगस्त्य के साथ सर्बिया में अपनी हाल ही की सैर की कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं. अपनी एक इंस्टाग्राम स्टोरी में, नताशा को अपने चार साल के बेटे के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है. चर्चा में तस्वीर में उन्होंने लिखा, "दिल खुशी से भरा हुआ है."

publive-image

बेटे को डायनासोर पार्क घुमाने ले गईं

अन्य झलकियों में अगस्त्य को एक पार्क में डायनासोर के मॉडल के साथ मस्ती करते देख सकते हैं. एक तस्वीर में मां-बेटे की जोड़ी डायनासोर की मूर्ति के सामने खुशी से पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. एक तस्वीर में अगस्त्य रेत में खेल रहे हैं. मां-बेटा साथ में काफी खुश हैं और जमकर मस्ती कर रहे हैं.

publive-image

18 जुलाई को, नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने इंस्टाग्राम पर एक साझा पोस्ट में अपने अलगाव की घोषणा की थी. अपने पोस्ट में, पूर्व जोड़े ने साझा किया कि उन्होंने "पारस्परिक रूप से अलग होने का फैसला किया है" और यह "एक कठिन फैसला था" नताशा और हार्दिक ने बताया कि वे अपने बेटे अगस्त्य का सह-पालन-पोषण करना जारी रखेंगे.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

नताशा स्टेनकोविक Natasa Stankovic हार्दिक पांड्या hardik pandya
Advertisment
Advertisment