Advertisment

Hardik-Natasa Divorce: हार्दिक को सपोर्ट तो नताशा को किया जा रहा ट्रोल, तलाक पर लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

तलाक के बाद जहां हार्दिक पांड्या को फैंस का सपोर्ट मिल रहा है तो वहीं दूसरी ओर नताशा स्टेनकोविक को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. हार्दिक के फैंस नताशा को खूब खरी खोटी सुना रहे हैं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Hardik Natasa

Hardik, Natasa ( Photo Credit : Social Media)

Natasa-Hardik Divorce Reaction: नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या शादी के 4 साल बाद एक-दूसरे से अलग हो गए है. लंबे समय से तलाक को लेकर चल रही अफवाह सच साबित हुई और इस कपल ने तलाक अनाउंस कर दिया है. दोनों के अलग होने की अनाउंसमेंट के बाद सोशल मीडिया पर जहां एक ओर हार्दिक  (Hardik Pandya) को फैंस का सपोर्ट मिल रहा है तो वहीं दूसरी ओर नताशा (Natasa Stankovic) को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. हार्दिक के फैंस और बाकी यूजर्स नताशा को खूब खरी खोटी सुना रहे हैं.

Advertisment

जमकर ट्रोल हो रहीं नताशा स्टेनकोविक

हार्दिक और नताशा ने अपने तलाक की खबर कंफर्म करने के बाद उस पोस्ट के कंमेंट बॉक्स को डिएक्टिवेट कर दिया है. लेकिन सोशल मीडिया पर फैंस अपना रिएक्शन देने से पीछे नहीं हट रहे हैं. नेटिजेंस ने हार्दिक-नताशा के इस फैसले पर सवाल उठाने के लिए एक्स का सहारा लिया. कुछ लोग नताशा के दूसरे इंस्टाग्राम पोस्ट पर उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'इतने अच्छे इंसान को पहचान नहीं पाई'. दूसरे ने लिखा- सॉरी नाताशा मैं हार्दिक के बिना आपको पहचानता नहीं हूं. हीं, एक यूजर ने लिखा है, ‘हार्दिक डिजर्व बेटर दैन यू.’ 

publive-image

publive-image

हार्दिक को सपोर्ट कर रहे लोग

एक ओर जहां नताशा को ट्रोल किया जा रहा है तो वहीं दूसरी ओर हार्दिक को फैंस का सपोर्ट मिल रहा है. एक यूजर ने कहा- 'आप इससे बेहतर के हकदार हैं.मुझे उम्मीद है कि आप इससे उबर जाएंगे. शुभकामनाएं, आगे बढ़ें'. दूसरे यूजर ने लिखा, 'उसे छोड़ दीजिए सर, आप उससे कहीं बेहतर के हकदार हैं'.  एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘सोचो इतनी टेंशन के बावजूद भी वर्ल्ड कप में बेहतर परफॉर्मेंस दी.’ वहीं, एक ने लिखा- 'मजबूत रहो हार्दिक पंड्या.' बता दें, हार्दिक और नताशा ने साल 2020 में कोविड महामारी के दौरान घर में ही शादी कर ली थी.और कोर्ट में भी शादी रजिस्टर करवाई. इसके बाद नताशा ने बेटे अगस्त्य को का जन्म दिया था. फिर साल 2023 में हार्दिक और नताशा ने दोबारा 14 फरवरी को उदयपुर में धूमधाम से शादी की थी. लेकिन अब इस ग्रेंड वेडिंग के एक साल बाद कपल एक-दूसरे से अलग हो गए.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

Advertisment

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Hardik Pandya Divorce News बॉलीवुड न्यूज Entertainment News Entertainment News in Hindi नताशा स्टेनकोविक Natasa Stankovic हार्दिक पांड्या मनोरंजन की खबरें Natasa Hardik Divorce hardik pandya Bollywood News Natasa-Hardik Divorce Reaction
Advertisment
Advertisment