Advertisment

Natasa Stankovic ने फिर शेयर किया क्रिप्टिक Video, हार्दिक पांड्या से सेपरेशन की ओर किया इशारा

नताशा स्टेनकोविक आए दिन क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर रही हैं. जिसके बाद से लगातार हार्दिक और उनके सेपरेशन की खबरों को जोर मिल रहा है. वहीं अब एक बार फिर नताशा ने वीडियो शेयर किया है. 

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
Natasa Stankovic

Natasa Stankovic ( Photo Credit : @natasastankovic__)

Advertisment

Natasa Stankovic Video: भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या इन दिनों टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2024) जितने को लेकर तो चर्चा में है ही. लेकिन दूसरी तरफ क्रिकेटर अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. कुछ समय से हार्दिक (Hardik Pandya) और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के तलाक (Natasa-Hardik Divorce) की खबरें सामने आ रही थी. वहीं इन खबरों ने तूल तब पकड़ा जब एक्ट्रेस नताशा ने भारत के टी20 वर्ल्ड कप जीतने पर हार्दिक को बधाई नहीं दी, वहीं उन्होंने सोशल मीडिया पर एक भी पोस्ट मैच से जुड़ा शेयर नहीं किया. इसके लिए एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया. वहीं अब नताशा आए दिन क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर रही हैं. जिसके बाद से लगातार सेपरेशन की खबरों को जोर मिल रहा है. वहीं अब एक बार फिर नताशा ने एक वीडियो शेयर किया है. 

Advertisment

वीडियो में नताशा ने क्या कहा? 

नताशा (Natasa Stankovic) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया. वीडियो में नताशा काउच पर बैठकर कॉफी पीते हुए कह रही हैं- 'मेरे दिमाग में एक ख्याल आया सोचा आपके साथ शेयर करूं. लोग कितना जल्दी लोगों को जज कर लेते हैं. हम लोग कुछ भी नहीं सोचते हैं. अगर कोई अपने कैरेक्टर से बाहर होकर कुछ कर रहा है. उसकी क्या परिस्थिति होगी? क्या हालात होंगे? उसके पीछे ये सब नहीं सोचते. लेकिन बस उसे जज करना शुरू कर देते हैं. तो चलिए अब से ऐसा नहीं करते हैं और किसी को जज करने से पहले पूरी परिस्थिति और हालात को समझने की कोशिश करते हैं.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Namaste Bollywood (@namastebollywood.in)

Advertisment

पेचअप के मूड में नहीं कपल

इसी बीच मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि नताशा और हार्दिक पेचअप के मूड में नहीं हैं. कपल के दोस्त ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि, 'देखिए कोई नहीं जानता कि आने वाले समय में क्या होने वाला है. इस वक्त तो दोनों के बीच सुलह नहीं हो पा रही है. शायद दोनों का रिश्ता खत्म हो चुका है.' दोनों की तलाक की खबरें और सोशल मीडिया पर नताशा के लगातार  क्रिप्टिक पोस्ट को देखते हुए ये तो साफ हो रहा है कि कपल की मैरिड लाइफ कुछ खास नहीं चल रही है. हालांकि हार्दिक-नताशा ने अब तक अपने रिश्ते पर चुप्पी साधी हुई है और खुलकर कुछ नहीं कहा है. अब ये तो आने वाला समय ही बताएगा की कपल का रिश्ता क्या मोड लेता है.  

ये भी पढ़ें- Natasa Stankovic का शॉकिंग Video आया सामने, क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से तलाक पर दिया हिंट?

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Entertainment News Entertainment News in Hindi Bollywood News hardik pandya Natasa Stankovic natasa stankovic video
Advertisment
Advertisment