Advertisment

Natasa Stankovic ने छोड़ा हार्दिक पांड्या का घर? बेटे के साथ एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट; देखें Video

हार्दिक से तलाक की खबरों के बीच नताशा बेटे अगस्त्य के साथ घूमने निकल गई हैं. हाल ही में मॉडल और एक्ट्रेस नताशा बेटे के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Natasa Stankovic

Natasa Stankovic ( Photo Credit : Social Media)

Natasa Stankovic-Hardik Pandya: भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या इन दनों अपनी पर्सनल लाइफ  को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. कुछ समय से हार्दिक और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के तलाक (Natasa-Hardik Divorce) की खबरें सामने आ रही थी. वहीं इन खबरों ने तूल तब पकड़ा जब एक्ट्रेस नताशा ने भारत के टी20 वर्ल्ड कप जीतने पर हार्दिक को बधाई नहीं दी, वहीं उन्होंने सोशल मीडिया पर एक भी पोस्ट मैच से जुड़ा शेयर नहीं किया. वहीं अंबानी की शादी में भी हार्दिक अकेले पहुंचे. दूसरी ओर नताशा आए दिन सोशल मीडिया पर क्रिप्टिक पोस्ट कर रही हैं. वहीं अब नताशा को बेटे के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया.

Advertisment

बेटे के एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

नताशा और हार्दिक दोनों ने ही अपने रिश्ते पर चुप्पी साधी हुई है. लंबे समय से दोनों के अलग होने की खबरें आ रही हैं लेकिन दोनों ने अभी तक इस पर कोई रिएक्ट नहीं किया है. वहीं अब हार्दिक से तलाक की खबरों के बीच नताशा बेटे अगस्त्य के साथ घूमने निकल गई हैं. हाल ही में मॉडल और एक्ट्रेस नताशा बेटे के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. एयरपोर्ट पर नताशा बेटे अगस्त्य का हाथ पकड़े हुए नजर आईं. वहीं दूसरे हाथ से उन्होंने बैग पकड़े हुए थे. इस दौरान अगस्त्य की नैनी में साथ नजर आईं, जिसका उन्होंने हाथ पकड़ा था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Advertisment

क्या भारत छोड़कर जा रहीं नताशा? 

एयरपोर्ट जाने से पहले नताशा ने इंस्टाग्राम पर कहीं जाने की हिंट भी दिया था. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बैग्स की फोटो शेयर करते हुए लिखा था- 'ये साल का वो समय है.' वहीं अब कुछ लोगों को लग रहा है कि नताशा बेटे अगस्त्य को लेकर मुंबई से अपने पेरेंट्स के घर सर्बिया जा रही हैं. कुछ का कहना है कि रिश्ते नहीं सुधर रहे इसलिए नताशा ने ये फैसला लिया. तो कुछ ये मान रहे हैं कि हो सकता है वो बेटे के साथ वेकेशन पर जा रही हों. हालांकि नताशा ने अभी तक साफ नहीं किया है कि वो कहां जा रही है. वहीं नाताशा के क्रिप्टिक पोस्ट से  ये तो साफ हो रहा है कि कपल की मैरिड लाइफ कुछ खास नहीं चल रही है. हालांकि हार्दिक-नताशा ने अब तक अपने रिश्ते पर चुप्पी साधी हुई है और खुलकर कुछ नहीं कहा है. अब ये तो आने वाला समय ही बताएगा की कपल का रिश्ता क्या मोड लेता है.  

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

Advertisment

https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10 

Source : News Nation Bureau

बॉलीवुड न्यूज Entertainment News in Hindi Entertainment News Natasa Stankovic मनोरंजन की खबरें hardik pandya Natasa Stankovic Photos
Advertisment
Advertisment