Advertisment

National Siblings Day 2023 : कंगना ने अपनी बहन रंगोली की खोली पोल, सामने आया बीता सच

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी बहन रंगोली चंदेल के साथ एक गहरा बॉन्ड साझा करती हैं. दोनों बहनों के बीच का प्यार जगजाहिर है. हर कोई इनके रिश्ते को देखकर तारीफ करने के लिए मजबूर हो जाता है.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
artical images 20

Kangana Ranaut( Photo Credit : Social Media)

National Siblings Day 2023 : कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी बहन रंगोली चंदेल के साथ एक गहरा बॉन्ड साझा करती हैं. दोनों बहनों के बीच का प्यार जगजाहिर है. हर कोई इनके रिश्ते को देखकर तारीफ करने के लिए मजबूर हो जाता है. (National Siblings Day) नेशनल सिबलिंग डे  के खास मौके पर, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उनके बचपन के दिनों की एक प्यारी सी पुरानी तस्वीर साझा की है, जो चारों तरफ छाई हुई है. फोटो में कंगना रंगोली और भाई अक्षित रनौत के साथ कैमरे के लिए पोज देती नजर आ रही हैं. 

Advertisment

publive-image

कंगना रनौत नोट -

कैप्शन में कंगना ने खुलासा किया कि, 'बच्चों के रूप में, भाई-बहन का प्यार बड़ी बहन द्वारा उसकी जासूसी करने और मम्मा को सब कुछ बताने और दादी के पसंदीदा बच्चे होने के लिए रोलू पोलू छोटे भाई की पिटाई करने के बारे में था ... हा हा यह केवल तब होता है, जब आप बड़े हो जाते हैं. बड़े होकर अलग होते हैं, आप फिर से एक-दूसरे से मिलते हैं, आप पहले दोस्त बनते हैं, फिर आपको पता चलता है कि भाई-बहन होना कितना खास है... सभी को सिबलिंग डे की शुभकामनाएं.'

Advertisment

आपको बता दें, रंगोली 21 साल की थीं जब एक शख्स ने उन पर तेजाब फेंक दिया था. कंगना (Kangana Ranaut)इस कठिन समय में न केवल अपनी बहन के साथ खड़ी रहीं बल्कि यह भी सुनिश्चित किया कि वो इस दर्दनाक अनुभव से उबरें. कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें तो, उनके पास कुछ बहुत ही दिलचस्प प्रोजेक्ट हैं, जिसमें फिल्म 'इमरजेंसी' शामिल है, इस फिल्म में वो भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी.  इसके आलावा उनके पास 'तेजस' और 'सीता: द अवतार' भी हैं.

यह भी पढ़ें : जब शेफाली शाह के साथ भरे बाजार में हुई थी बदतमीजी, बोलीं-बेहद शर्मनाक है...

Kangana Ranaut Rangoli Kangana Ranaut sister National Siblings Day 2023
Advertisment
Advertisment