Advertisment

Naveen Polishetty Injury: दुर्घटना के शिकार हुए तेलुगू एक्टर नवीन पॉलीशेट्टी, हाथ में आए कई फ्रैक्चर

नवीन पॉलिशेट्टी ने अनुष्का शेट्टी के साथ हाल में आई फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज पॉलिशेट्टी' में शानदार अभिनय किया था.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Naveen Polishetty Injury

Naveen Polishetty Injury( Photo Credit : social media)

Naveen Polishetty Injury: तेलुगु एक्टर और कॉमेडियन नवीन पॉलीशेट्टी दुर्घटना के शिकार हो गए हैं. हालांकि, एक्टर ने अपने साथ हुई घटना को लेकर कोई जनाकारी नहीं दी है. हालांकि, उन्होंने बताया कि वह हाथ और पैर में गंभीर फ्रैक्चर से जूझ रहे हैं. एक्टर ने कुछ तस्वीरें साझा करते हुए बताया कि उनके दाहिने हाथ में कई फ्रैक्चर हो गए हैं और उनके पैर में भी चोट आई हैं. एक्टर का इसी साल मार्च में बाइक एक्सीडेंट हुआ था जिसके कारण वह अचानक गायब हो गए थे. अब कई महीनों बाद नवीन ने अपनी हेल्थ और रिकवरी पर अपडेट साझा किया है. एक्टर के फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Kalki 2898 AD Box Office Collection: कल्कि का कहर जारी, 20वें दिन 600 करोड़ से बस रह गई इतनी दूर

फैंस से मांगी माफी

नवीन ने सोशल मीडिया के जरिए एक बयान जारी किया है. उन्होंने बताया कि उनकी रिकवरी धीमी और कठिन रही है. हालांकि, अभिनेता को जल्द ही पूरी तरह से ठीक होने का भरोसा है. उन्होंने यह भी कहा कि वह अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर एक्साइटेड हैं. नवीन ने अपने फैंस से माफी मांगते हुए इस बात पर अफसोस जाहिर किया कि वह फैंस से जुड़ नहीं पा रहे हैं. 

ठीक होकर जल्द शूटिंग करूंगा

उन्होंने अपने काम के बारे में भी अपडेट शेयर किया। 'मिस शेट्टी मिस्टर पोलिशेट्टी' के अभिनेता ने लिखा, "अच्छी खबर यह है कि मैं अपनी आने वाली फिल्मों के लिए बहुत उत्साहित हूं। हर दिन विकास कार्य पूरे जोरों पर चल रहा है और मैं पूरी तरह ठीक होने के बाद उनकी शूटिंग करूंगा। कृपया केवल मुझसे मिलने वाले अपडेट पर भरोसा करें।" 

बाइक दुर्घटना का शिकार हुए थे नवीन

मार्च 2024 में, अमेरिका में नवीन की बाइक दुर्घटना के बारे में खबरें सामने आई थीं. कई महीनों के बाद, उन्होंने आखिरकार एक अपडेट शेयर किया है. नवीन पोलिशेट्टी को आखिरी बार अनुष्का शेट्टी के साथ 'मिस शेट्टी मिस्टर पोलिशेट्टी' में देखा गया था. इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था. वह अगली बार कल्याण शंकर द्वारा निर्देशित 'अनागनगा ओका राजू' में दिखाई देंगे. वह फिल्म में श्रीलीला के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Naveen Polishetty बॉलीवुड न्यूज Entertainment News Bollywood News नवीन पॉलीशेट्टी
Advertisment
Advertisment