Advertisment

पेरिस फैशन वीक में नव्या नंदा ने किया शानदार रैंप वॉक, नानी जया और मां श्वेता ने किया चीयर

श्वेता बच्चन नंदा ने जया बच्चन के साथ अपनी पेरिस जर्नी की एक झलक पेश की, जहां नव्या नवेली नंदा ने फैशन वीक में अपनी शुरुआत की.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
bachchan

Navya Naveli Nanda( Photo Credit : FILE PHOTO)

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने सोशल मीडिया पर पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है. हाल ही में, उन्होंने पेरिस फैशन वीक में अपना डेब्यू किया, जहां उनकी मां श्वेता बच्चन नंदा और नानी जया बच्चन उन्हें चीयर करने के लिए मौजूद थीं. श्वेता ने अब शो और पेरिस में अपनी यात्रा से कई तस्वीरें शेयर की हैं, और अपने कैप्शन में नव्या के लिए गर्व व्यक्त किया है. श्वेता बच्चन ने जया बच्चन और नव्या नंदा के साथ पेरिस जर्नी की झलकियां शेयर कीं. 2 अक्टूबर को, श्वेता बच्चन नंदा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by S (@shwetabachchan)

इवेंट से नव्या की एक शानदार तस्वीर भी सामने आई. एक शॉट में श्वेता और जया जी को उनके होटल के कमरे में कैद कर लिया. अपने कैप्शन में, श्वेता ने शेयर किया, इस वीकेंड सभी सड़कें पेरिस की ओर गईं.

publive-image

Advertisment

खैर, कम से कम मेरी माँ मेरे साथ आई. उन्होंने अपनी मां के साथ यात्रा के एक्सपीरियंस को याद किया और बताया कि वे नव्या पर कितने इंमोशनल और प्राउड थे. श्वेता ने लिखा मैं और मेरी मां पैदल चले और खाना खाया. यह शो एक एक्सपीरियंस था और बहुत इमोशनल था. मेरी मां और मैं दोनों ने महसूस किया कि जब हमारी बेटी मुस्कुराती हुई चल रही थी तो मैंने अपने आंसुओं को रोक लिया. मुझे उसके पहले कदम याद हैं. उसका पहला जन्मदिन अभी कुछ ही दिन पहले ही था.

publive-image

कल की तरह, सभी माता-पिता यह कहते हैं, मुझे यकीन है, यह घटिया और कष्टप्रद है, लेकिन यह सच है. उसने लाल पोशाक पहनी थी, एफिल टॉवर गुलाबी हो गया था, और हम बहुत प्राउड महसूस कर रहे थे. मैंने अपने बैग में कुछ एमएंडएम ले लीं, हालांकि किसी फैशन शो में चॉकलेट खाना गलत है, लेकिन हमने ऐसा किया. नव्या ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह अपनी मां और दादी के बीच बैठे एक खूबसूरत पल को कैद कर रही हैं. 

Advertisment

publive-image

Source : News Nation Bureau

Navya Naveli Nanda Pics जया बच्चन Navya Naveli Nanda श्वेता बच्चन नातिन नव्या नवेली नंदा जया बच्चन वेब सीरीज Navya Naveli Nanda ramp walk Navya Naveli Nanda relationship
Advertisment
Advertisment