Advertisment

Viral Video:सिद्धांत चतुर्वेदी संग नव्या नवेली नंदा आईं नजर, वीडियो हुआ वायरल

नव्या नवेली नंदा और एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी की डेटिंग की अफवाहें काफी समय से उड़ रही हैं. इन सबके बीच नव्या और सिद्धांत चतुर्वेदी को पैपराजी ने एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट किया है.

author-image
Divya Juyal
New Update
Sidhhant Chaturvedi And Navya Nanda

Sidhhant Chaturvedi And Navya Nanda ( Photo Credit : Social Media)

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले स्टार किड्स में से एक हैं. नव्या इन दिनों सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. बता दें कि, नव्या और सिद्धांत चतुर्वेदी के एक-दूसरे के साथ रिलेशन में रहने की अफवाह है. लेकिन दोनों अक्सर पैपराजी के लिए एक साथ पोज देने से बचते रहे हैं. दिलचस्प बात तो यह है कि कथित तौर पर इन लव बर्ड्स को कुछ समय पहले एक साथ देखा गया था, जब वे गोवा से लौट रहे थे.

Advertisment

आपको बता दें कि, एक पैपराजी अकाउंट से सिद्धांत और नव्या की एक वीडियो वायरल हो रही है. वीडियो में दोनों को एक साथ एयरपोर्ट से बाहर आते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में सिद्धांत सफेद टी-शर्ट के साथ मैचिंग पैंट पहने नजर आ रहे हैं. उन्होंने मैचिंग कैप और ब्लैक मास्क के साथ अपने लुक को पूरा किया. दूसरी ओर, नव्या ने उनके साथ ट्विन किया क्योंकि उन्होंने एक सफेद टॉप और काली पैंट पहनी थी. दोनों को मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकलते और एक-दूसरे से बात करते देखा गया था. 

वीडियो के शेयर होते ही फैंस ने इस पर अपने रिएक्शन देना शुरु कर दिया. एक फैन ने लिखा, "कमाल है." एक अन्य फैन ने लिखा, "@नव्यानंदा और @सिद्धांतचतुर्वेदी एक साथ बहुत अच्छे और आकर्षक लग रहे हैं." अन्य लोगों को कमेंट सेक्शन में फायर इमोजी के साथ कमेंट किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

Advertisment

इस बीच, अपनी फिल्म 'फोन भूत' के प्रमोशन के दौरान सिद्धांत ने नव्या के साथ अपने कथित रिश्ते के बारे में बात की थी. एक इंटरव्यू के दौरान, उन्होंने उनके बारे में कहा, “कि मैं डेटिंग कर रहा हूं, किसी को देख रहा हूं. काश यह बात सच होती." हाल ही में, सिद्धांत को चीयर करने के लिए नव्या को अपनी मां श्वेता बच्चन के साथ एक फैशन शो में देखा गया था. उन्होंने मृणाल ठाकुर के साथ रैंप वॉक किया था. नव्या सिद्धांत के माता-पिता के बगल में बैठी थीं. 

यह भी पढ़ें- Satyaprem Ki Katha: सत्य प्रेम की कथा का नया पोल्टर हुआ रिलीज, कार्तिक-कियारा की केमिस्ट्री देख उड़ जाएंगे होश

इसके अलावा, सिद्धांत के वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो, वह फिल्म 'खो गए हम कहां' में अनन्या पांडे और आदर्श गौरव के साथ नजर आने वाले हैं. 

Advertisment

Siddhant Chaturvedi Navya Naveli Nanda Amitabh Bachchan Kho Gaye Hum Kahan news-nation Shweta Bachchan bollywood
Advertisment
Advertisment