Advertisment

Nawazuddin Siddiqui: बॉलीवुड का सबसे बदसूरत एक्टर हूं' नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने आखिर क्यों कहा ऐसा ?

नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्मों के अलावा ओटीटी पर भी लगातार एक्टिव हैं. उन्हें आखिरी बार 'हड्डी' में देखा गया था जो ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हुई थी.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Nawazuddin Siddiqui

Nawazuddin Siddiqui( Photo Credit : social media)

Advertisment

Nawazuddin Siddiqui: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने टैलेंट के दम पर अलग पहचान बनाई है. लोग उन्हें एक शानदार और बेहतरीन कलाकार के तौर पर जानते हैं. नवाज़ ने किक, बजरंगी भाईजान से लेकर मिर्जापुर जैसी सीरीज में शानदार अभिनय किया है. लोग उनकी अदाकारी के कायल है. हालांकि, एक्टर बनने से पहले नवाज को उनके लुक्स को लेकर भी काफी आलोचनाएं झेलनी पड़ी हैं. हाल में एक इंटरव्यू में नवाजुद्दीन ने खुद को बॉलीवुड का सबसे बदसूरत एक्टर माना है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- जब लोन न चुका पाने पर शाहरुख खान से छीन ली गई उनकी कार, जूही चावला ने किया खुलासा

लोगों को हमारी शक्ल से नफरत है
न्यूज18 के साथ एक नए इंटरव्यू में, नवाजुद्दीन ने कहा कि वह आज खुद को ‘फिल्म इंडस्ट्री में शारीरिक रूप से सबसे बदसूरत एक्टर मानते हैं. नवाज कहते हैं, पता नहीं कुछ लोगों को यहां हमारी शक्लों से नफरत क्यों है, क्योंकि शक्ल ही ऐसी है. हमें भी लगता है जब खुद को आईने में देखते हैं तो लगता है कि इतनी गंदी शक्ल लेकर फिल्म इंडस्ट्री में क्यों आ गए, क्योंकि हमें भी लगने लगा है कि शायद हम सबसे बदसूरत हैं."

बॉलीवुड का सबसे बदसूरत एक्टर हूं
नवाजुद्दीन ने आगे कहा, "मैं फिल्म इंडस्ट्री में शारीरिक रूप से सबसे बदसूरत अभिनेता हूं. मैं तो यही मानता हूं, क्यों कि मैं शुरू से ये सब सुनते आ रहा हूं और अभी मानने भी लगा हूं. मैंने अपने लुक्स के लिए बहुत ताने सहें हैं लेकिन मुझे इंडस्ट्री से कोई शिकायत नहीं है. हालांकि, वह अपने करियर में अलग-अलग तरह के किरदार निभाने के लिए मिले अवसरों के लिए आभारी हैं.

Advertisment

नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्मों के अलावा ओटीटी पर भी लगातार एक्टिव हैं. उन्हें आखिरी बार 'हड्डी' में देखा गया था जो ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हुई थी. अपने करियर में नवाज़ ने द लंचबॉक्स, गैंग्स ऑफ वासेपुर, कहानी और सेक्रेड गेम्स जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय किया है. 

ये भी पढ़ें- Big Boss OTT: दो नहीं बल्कि तीन शादियां कर चुके हैं अरमान मलिक, 17 की उम्र में हुई थी पहली शादी, पायल ने किया खुलासा

ये भी पढ़ें- सलमान खान की मर्डर प्लानिंग उसी हथियार से बनाई गई, जिससे हुई थी सिद्धू मूसेवाला की हत्या, 60-70 लोग रखते थे नजर

Advertisment

Source : News Nation Bureau

बॉलीवुड न्यूज Bollywood News नवाजुद्दीन सिद्दीकी Nawazuddin Siddiqui
Advertisment
Advertisment