logo-image
लोकसभा चुनाव

28 साल छोटी एक्ट्रेस को Kiss करने पर ट्रोल हुए थे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, बोले- 'मुझे करने में...'

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अवनीत कौर के साथ फिल्म टीकू वेड्स शेरू में काम किया है. जब यह फिल्म रिलीज हुई थी तब दोनों के बीच के उम्र के फासले और किसिंग सीन को लेकर काफी चर्चा हुई थी. अब एक्टर ने इस मामले में रिएक्ट किया है.

Updated on: 02 Jul 2024, 08:50 PM

नई दिल्ली:

Nawazuddin Siddiqui Reaction on Kissing Scene: बॉलीवुड एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने आज बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम सुनते ही लोगों के दिमाग में उनके ढेरों किरदार आंखों के सामने घूमने लगते हैं. एक्टिंग के अलावा नवाज पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहे हैं. एक्टर की शादी में अनबन और फिर  पैचअप को लेकर कई खबरें सामने आई. वहीं, कुछ समय पहले फिल्म 'टिकू वेड्स शेरू' (Tiku Weds Sheru) में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की जोड़ी यूथ सेंसेशन अवनीत कौर (Avneet Kaur) के साथ देखी गई थी. जब यह फिल्म रिलीज हुई थी तब दोनों के बीच के उम्र के फासले को लेकर काफी चर्चा हुई, वहीं फिल्म में दोनों के किंसिंग सीन को देख तो लोग काफी भड़क उठे और एक्टर को ट्रोल किया गया. वहीं अब नावाज ने इस मामले में अपना रिएक्शन दिया है. 

 किसिंग सीन पर क्या बोले नवाजुद्दीन? 

हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, भारती सिंह (Bharti Singh) के पॉडकास्ट में पहुंचे थे और इस दौरान भारती ने नवाज से फिल्मों में किंसिंग सीन को लेकर कई सवाल किए. कॉमेडियन ने एक्टर से पूछा कि क्या उन्हें  ऐसे सीन करने में शरम आती है? नवाजुद्दीन ने इस पर जवाब देते हुए कहा- 'अगर स्क्रिप्ट की डिमांड है किसिंग सीन तो मुझे करने में दिक्कत नहीं है. मैं परफॉर्म करूंगा.' भारती ने पूछा- 'आप गांव से हो, ऐसा नहीं लगता कल किसिंग सीन है तो आज नींद नहीं आ रही?' जवाब में नवाज बोले- 'नहीं ऐसा नहीं है.'

अवनीत के साथ किस सीन पर बोले

इसके बाद नवाजुद्दीन ने अवनीत के साथ किसिंग सीन को लेकर ट्रोलिंग पर कहा- 'मैंने फिल्म की थी 'टिकू वेड्स शेरू', उसमें अवनित को किस किया था, लोगों ने बड़ी नाराजगी जताई थी. उनसे मैं यही बोलूंगा कि ये मैंने नहीं, मेरे कैरेक्टर ने किया है. उसमें अंतर होता है. एक आप कर रहे हैं, एक आपका कैरेक्टर कर रहा है. फर्क है काफी.' नवाज की बात सुन भारती ने कहा वो कैरेक्टर बनकर भी पति को ऐसे सीन नहीं करने देंगी. बता दें, फिल्म 'टिकू वेड्स शेरू' में नवाजुद्दीन और अवनीत कौर पती-पत्नी होते हैं. रियल लाइफ में दोनों के बीच 28 साल का फासला हैं. ऐसे में दोनों के किसिंग सीन को लेकर काफी ट्रोल किया गया था. वहीं, पॉडकास्ट के दौरान भारती नवाजुद्दीन से कहती है कि एक बार उन्हें कपिल शर्मा ने बताया था कि नवाजुद्दीन भले ही स्क्रीन पर सीरियस किरदार निभाते हैं, लेकिन वह काफी फनी हैं. 

ये भी पढ़ें- 'शादी नहीं करनी चाहिए...' आखिर क्यों Nawazuddin Siddiqui ने कहा ऐसा? जानें