Nawazuddin Siddiqui: 'खुद को गोली मार लूंगा..' सुपरस्टार बनने की बात पर ऐसा क्यों बोले नवाज?

एक्टिंग की दुकान और हिंदी के मोस्ट वर्सेटाइल एक्टर में शुमार नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बार फिर चर्चा में हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Nawazuddin Siddiqui

Nawazuddin Siddiqui( Photo Credit : social media)

Nawazuddin Siddiqui: एक्टिंग की दुकान और हिंदी के मोस्ट वर्सेटाइल एक्टर में शुमार नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बार फिर चर्चा में हैं. पत्नी आलिया संग विवादों से दूर नवाज बड़े पर्दे पर धमाकेरदार फिल्म के साथ लौट रहे हैं. उनकी फिल्म 'जोगिरा सा रा रा' का ट्रेलर हाल में रिलीज हुआ है. फिल्म के प्रमोशन के बीच एक्टर ने अपनी एक्टिंग स्किल और स्टारडम के बारे में बात की. नवाज का कहना है कि अगर वो कोई सुपरस्टार बन गए तो वो खुद को गोली मार लेंगे. एक्टर के इस बयान से बवाल मच गया है. 

Advertisment

स्टीरियोटाइप नहीं होना चाहते नवाज

एक मीडिया पोर्टल को दिए इंटरव्यू में नवाजुद्दीन ने अपने एक्टिंग करियर और चैलेंज के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि वो अपनी एक्टिंग स्किल के साथ समझौता करके सुपरस्टार नहीं बनना चाहते हैं. अलग-अलग के रोल और एक्टिंग में एक्सपेरिमेंट करने वाले नवाज ने स्टारडम को ठुकराया है. उनका मानना है कि सुपरस्टार इमेज आपको एक तरह के रोल और स्टीरियोटाइप से बांध देती है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui)

खुद को गोली मार लूंगा

नवाजुद्दीन ने अपनी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'जोगीरा सारा रा रा' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अपने दो दशक से ज्यादा के बॉलीवुड करियर के बारे में बात की. उनका मानना है कि एक्टर के तौर पर वो अब और बेहतर हो रहे हैं. नवाज ने कहा, "आप हर रोज सीखते हैं, यह एक नया अनुभव है जो आपकी आर्ट और क्राफ्ट को बढ़ाने में मदद करता है. मैं 20 साल पहले की तरह बर्ताव नहीं कर सकता क्योंकि आज मेरे पास इतने सालों का अनुभव है. लगातार बढ़ते जाना जरूरी है. अनुभव के साथ आपका अभिनय भी बदलता है. मैं फंस नहीं सकता अगर कोई मुझसे कहता है कि वे मुझे सुपरस्टार बना देंगे, लेकिन मुझे सिर्फ एक तरह के ही रोल करने होंगे तो मैं खुद को गोली मार लूंगा. मैं जल्दी से ऊब जाऊंगा, इसे छोड़ दूंगा और किसी दूसरे फील्ड में चला जाऊंगा."

हमेशा कुछ अलग करने की भूख है

एक्टर का कहना है कि वो  “सुपरस्टार बनने के बाद वो सिर्फ एक टोन और एक ही स्टाइल में एक्टिंग नहीं कर सकते हैं. मैं हमेशा कुछ नया करने के एक्सपेरिमेंट करने की कोशिश करूंगा. चाहे एक रुपये की फिल्म हो या 15 करोड़ रुपये की, मुझे पेमेंट मिले या न मिले, लेकिन मैं तब तक जिंदा हूं, जब तक मैं एक्टिंग में अपने एक्सपेरिमेंट करता रहता हूं." 

nawazuddin siddiqui on acting बॉलीवुड खबरें Nawazuddin Siddiqui Nawazuddin नवाजुद्दीन सिद्दीकी Nawazuddin Siddiqui films nawazuddin siddiqui controversy जोगिरा सा रा रा Neha Sharma Bollywood News
Advertisment
Advertisment