Advertisment

Nawazuddin Siddiqui : कंगना की वजह से सेट पर ऐसा रहता है माहौल, नवाजुद्दीन ने किया खुलासा

बॉलीवुड एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अपनी दो बैक टू बैक रिलीज के लिए जोर-शोर से तैयारी कर रहे हैं.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और कंगना रनौत

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और कंगना रनौत( Photo Credit : social media)

बॉलीवुड एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अपनी दो बैक टू बैक रिलीज के लिए जोर-शोर से तैयारी कर रहे हैं. 5 मई को उनकी अपकमिंग फिल्म 'अफवा' और 12 मई को 'जोगीरा सारा रा रा' रिलीज हो जाएगी. वहीं इसके साथ ही उनके पास टीकू वेड्स शेरू, हड्डी और नूरानी चेहरा हैं. टीकू वेड्स शेरू में एक्टर ने प्रोजेक्ट पर कंगना रनौत के साथ काम किया है. कंगना इसे मणिकर्णिका फिल्म्स के बैनर तले प्रोड्यूस कर रही हैं. इसी बीच नवाजुद्दीन ने कंगना को लेकर अपने विचार साझा किया है. उन्होंने कहा है, कंगना सेट पर मददगार प्रोड्यूसर थीं जिन्होंने फिल्म के सेट पर अच्छा माहौल बनाया. 

Advertisment

टीकू वेड्स शेरू से अवनीत कौर डेब्यू करने जा रही हैं, जो डार्क कॉमेडी में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ रोल प्ले करेंगी. फिल्म में दोनों कलाकारों के बीच 27 साल के उम्र का फासला है. साई कबीर द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म का प्राइम वीडियो पर डिजिटल प्रीमियर होगा. कंगना ने पहले फिल्म को "एक प्रेम कहानी और अंधेरे हास्य के साथ एक व्यंग्य" के रूप में वर्णित किया था. 

नवाजुद्दीन ने कंगना को बताया बेस्ट

एक इंटरव्यू में नवाजुद्दीन ने बतौर प्रोड्यूसर कंगना की तारीफ की. उन्होंने साझा किया, "मैंने अभी तक कंगना रनौत से बेहतर निर्माता नहीं देखा. वह अपनी सकारात्मक सोच से सेट पर एक अच्छा माहौल बनाती थीं. हर कोई अपनापन महसूस करता था. इसमें कोई शक नहीं है कि वह देश की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं."

Advertisment

ये भी पढ़ें-Met Gala 2023: आलिया का लुक देख विवेक अग्निहोत्री हुए कायल, किया ऐसा कमेंट

कंगना और नवाजुद्दीन ने अभी तक एक दूसरे के साथ किसी फिल्म में काम नहीं किया है. 2021 में, अपनी कास्टिंग की घोषणा करते समय, मणिकर्णिका फिल्म्स के ट्विटर अकाउंट ने साझा किया, "हमारी पीढ़ी के सर्वश्रेष्ठ अभिनेता टीम टीकू वेड्स शेरू में शामिल हुए. नवाज़ुद्दीन की अगली फिल्म अफवा सुधीर मिश्रा द्वारा निर्देशित है और इसमें भूमि पेडनेकर और सुमित व्यास हैं.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

kangana new video Nawazuddin Siddiqui kangana news Latest Hindi news kangana ranaut ranaut Bollywood News
Advertisment
Advertisment