logo-image
लोकसभा चुनाव

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई अयाजुद्दीन को पुलिस ने किया गिरफ्तार, धार्मिक आस्था को ठेस पहुंचाने का आरोप

Actor Nawazuddin Brother Ayazuddin Arrested: नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बार फिर गलत कारणों से सुर्खियों में हैं. उनके बड़े भाई अयाजुद्दीन को जालसाजी के मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस ने गिरफ्तार किया.

Updated on: 23 May 2024, 01:39 PM

नई दिल्ली:

Nawazuddin Siddiqui brother Ayazuddin arrested: नवाजुद्दीन सिद्दीकी के फैंस के लिए गुरुवार को एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, क्योंकि एक्टर के बड़े भाई अयाजुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया गया है. नवाज के भाई को 22 मई को उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में बुढ़ाना पुलिस ने हिरासत में लिया था. अतुल सिंह ने बताया है कि उन्हें जालसाजी के संदेह में गिरफ्तार किया गया है. जिला मजिस्ट्रेट ने शिकायत दर्ज कराई और अयाजुद्दीन के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 420, 467, 468 और 471 के तहत मामला दर्ज किया.

अयाजुद्दीन की गिरफ्तारी के पीछे की वजह

यह पहली बार नहीं है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई मुसीबत में फंसे हैं. 2018 में अयाजुद्दीन सिद्दीकी पर सोशल मीडिया पर एक आपत्तिजनक फोटो शेयर कर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का भी आरोप लगा था. नवाज हाल ही में तब सुर्खियों में आए जब उनकी पूर्व पत्नी आलिया आनंद पांडे ने उन पर मारपीट करने, खाना न देने से लेकर घर में कैद करने जैसे कई गंभीर आरोप लगाए. मामला बढ़ गया और सिद्दीकी ने कहानी के अपने पक्ष को उजागर करते हुए सोशल मीडिया पर एक लंबा नोट पोस्ट किया.

इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर खुलासा किया

अनजान लोगों के लिए, दोनों मार्च 2023 में आधिकारिक तौर पर अलग भी हो गए. हालांकि, आलिया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर खुलासा किया है कि वह 'गैंगेज ऑफ वासेपुर' एक्टर के साथ अपनी 14वीं सालगिरह मना रही हैं. पोस्ट में वह नवाज और उनके बच्चों के साथ नजर आ रही हैं. ये तस्वीर नए साल के जश्न की है. ''मैं अपने इकलौते साथी के साथ 14 साल के वैवाहिक आनंद का जश्न मना रहा हूं. सालगिरह की बधाई,'' उसका कैप्शन पढ़ा. बता दें, आलिया ने सलमान खान के रियलिटी शो में भी एंट्री की थी. हालाँकि, बिग बॉस ओटीटी 2 में उनका सफर लंबा नहीं था.

वर्क फ्रंट पर नवाजुद्दीन

बहुमुखी एक्टर को आखिरी बार तेलुगु एक्शन थ्रिलर फिल्म संधव में देखा गया था और अब वह सेक्शन 108 में दिखाई देंगे. इसके अलावा, उनके पास अदभुत और नूरानी चेहरा जैसी फिल्में भी हैं.