Advertisment

Nayanthara refused Allu Arjun: जब नयनतारा ने अल्लू अर्जुन से अवॉर्ड लेने से किया इनकार, ये कह कर ठुकराया एक्टर का ऑफर

Nayanthara refused Allu Arjun: हाल ही में संगीतकार रमेश नारायण ने आसिफ अली से पुरस्कार लेने से इनकार कर दिया था, जिसके बाद लोगों को नयनतारा और अल्लू अर्जुन के बीच की घटना याद आ रही है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Nayanthara refused Allu Arjun awards

Nayanthara refused Allu Arjun awards ( Photo Credit : File photo)

फिल्म मनोरथंगल के ट्रेलर लॉन्च (Manorathangal) पर हाल ही में हुए विवाद ने सोशल मीडिया पर तूफ़ान मचा दिया है. म्यूजिशियन रमेश नारायण (Ramesh Narayan) को आसिफ अली से अवार्ड लेने से मना करने के बाद ऑनलाइन ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. इस घटना ने सभी को एक ऐसे ही विवाद की याद दिला दी है, जब नयनतारा ने अल्लू अर्जुन से एक अवार्ड लौटा दिया था और अपने अब के पति विग्नेश शिवन से इसे लेने पर जोर दिया था. यह 2016 की बात है, जब नयनतारा को फिल्म नानुम राउडी धान के लिए अवार्ड दिया गया था. 

Advertisment

नयनतारा ने अल्लू अर्जुन के हाथ से अवार्ड लेने से किया इंकार

यह 2016 की बात है और नयनतारा विजय सेतुपति के साथ अपनी फिल्म नानुम राउडी धान की सफलता का आनंद ले रही थीं. व्यावसायिक सफलता के अलावा, विग्नेश शिवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म को नयनतारा के लिए 'बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड' सहित कई अवार्ड मिले. कार्यक्रम में जब नयनतारा के नाम की घोषणा विजेता के रूप में की गई, तो एक्ट्रेस अवार्ड लेने के लिए मंच पर गईं. हालांकि, इस स्थिति ने सभी का ध्यान तब खींचा जब अन्नपूर्णी एक्ट्रेस ने कथित तौर पर अल्लू अर्जुन से अवार्ड लौटा दिया और विग्नेश शिवन से इसे लेने पर जोर दिया.

एक्ट्रेस ने अवार्ड नानुम राउडी धान के डायरेक्टर से लिया

Advertisment

उन्होंने कहा, अगर आपको कोई आपत्ति न हो, तो मैं यह अवार्ड नानुम राउडी धान के डायरेक्टर से लेना चाहूंगी. फिर भी एक्ट्रेस की इस हरकत को अल्लू अर्जुन के फैंस ने पसंद नहीं किया और एक्ट्रेस को ट्रोल कर दिया. उन्होंने परुगु अभिनेता के प्रति अनादर दिखाने के लिए नयनतारा को ट्रोल किया. म्यूजिशियन रमेश नारायण और अभिनेता आसिफ अली से जुड़े हालिया विवाद के बाद यह घटना फिर से सुर्खियों में आ गई है. म्यूजिशियन ने मनोरथंगल ट्रेलर लॉन्च पर अभिनेता से अवार्ड लेने से इनकार करके सभी को चौंका दिया. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Advertisment

Source : News Nation Bureau

अल्लू अर्जुन Allu Arjun Nayanthara Allu Arjun Nayanthara refused award Nayanthara refused Allu Arjun नयनतारा Nayanthara
Advertisment
Advertisment