Advertisment

हसबैंड के साथ विंबलडन वीमेन फाइनल में शामिल हुईं Neena Gupta, कहा 'एक सपना सच हुआ'

नीना गुप्ता हाल ही में अपने पति विवेक मेहरा के साथ लंदन में विंबलडन महिला फाइनल में शामिल हुईं. एक्ट्रेस ने एक्साइटमेंट जाहिर करते हुए एक वीडियो शेयर किया है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
neena 1111

Neena Gupta( Photo Credit : File Photo)

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री नीना गुप्ता का एक और सपना सच हो गया है. जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए फैन्स को दी. दरअसल, नीना अपने पति विवेक मेहरा के साथ शनिवार, 15 जुलाई को लंदन में विंबलडन महिला फाइनल में भाग लेने पहुंची थी. गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर विंबलडन महिला फाइनल का वीडियो साझा किया और इसे 'सपने के सच होने' जैसा बताया. स्टेडियम से वीडियो में, नीना ने विंबलडन मैच देखकर अपनी खुशी जाहिर की और अपने सपने को साकार किया. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

वीडियो में खुशी जाहिर करते दिखीं नीना

स्टेडियम से वीडियो में, नीना ने विंबलडन मैच देखकर अपनी खुशी जाहिर की और अपने सपने को साकार किया. उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, "हैलो हैलो हैलो, विंबलडन में किसी एक मैच को देखने आना मेरा सपना था. इसलिए हमने सिर्फ महिलाओं का फाइनल देखा. जैसे क्रिकेट में अलग सा माहौल होता है, यहां भी अलग सा माहौल है, लेकिन मेरी बड़ी दिल्ली तमन्ना थी जिसे मैंने पूरी कर डाली. मेरे पति विवेक को धन्यवाद जिन्होंने टिकट दिलवाए. 

Advertisment

एक्ट्रेस ने कैप्शन में बधाई हो लिखा

वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में बधाई हो लिखा, “एक सपना सच हो गया!” जहां उन्होंने कहा कि जीवन में कम से कम एक बार विंबलडन मैच में शामिल होना उनका सपना था. पोस्ट देखने के बाद उनके फैंस एक्ट्रेस के लिए काफी खुश दिखे और उन्हें इंसप्रिरेशन बताते हुए कमेंट किया. एक ने लिखा- नीनाजी आप अद्भुत हैं, आपकी भावना मुझे प्रेरित करती है और मुझे कभी हार न मानने की आशा देती है".

मार्केटा वोंद्रोसोवा ने जीता विंबलडन 2023 

Advertisment

बता दें, विंबलडन 2023 महिला सिंगल फाइनल का खिताब चेक खिलाड़ी मार्केटा वोंद्रोसोवा ने जीता, जो सेंटर कोर्ट पर ट्यूनीशियाई ओन्स जाबेउर को 6-4, 6-4 से हराने में सफल रहीं. फाइनल में प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास, एंड्रयू गारफील्ड, एम्मा वॉटसन और प्रिंसेस केट मिडलटन सहित कई मशहूर हस्तियों ने भाग लिया.

Source : News Nation Bureau

Neena Gupta Video neena gupta wimbledon Neena Gupta husband Neena Gupta film
Advertisment
Advertisment