Advertisment

Neena Gupta Post: सतीश कौशिक के लिए सजीं नीना गुप्ता, किया उनका बर्थडे सेलिब्रेट

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सतीश कौशिक भले ही अब न रहे हों. लेकिन, आज भी अभिनेता अपने दोस्तों और फैंस के दिलों में जिंदा है.

author-image
Divya Juyal
New Update
nina gupta

Neena Gupta Post( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सतीश कौशिक भले ही अब न रहे हों. लेकिन, आज भी अभिनेता अपने दोस्तों और फैंस के दिलों में जिंदा है. आज सतीश कौशिक अगर जिंदा होते तो अपना 67वां जन्मदिन मनाते. अभिनेता अपना बर्थड़े सेलिब्रेट करने के लिए भले ही मौजूद ना हों, लेकिन उनकी दोस्त नीना गुप्ता सतीश का जन्मदिन बड़े जोरो-शोरों से मना रही हैं. बता दें कि, सतीश कौशिक के जन्मदिन के मौके पर एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने सबसे प्यारी पोस्ट डाली है. पोस्ट में, एक खूबसूरत साड़ी पहने नीना गुप्ता ने व्यक्त किया कि कैसे उन्होंने अपने दोस्त का जन्मदिन मनाने के लिए खुद को तैयार किया है, भले ही वह आसपास न हो. 

Advertisment

आपको बता दें कि, सफेद साड़ी पहने हुए अपनी तस्वीर को शेयर करते हुए दिग्गज अदाकारा ने कैप्शन में लिखा, "आप जहां भी हों, हम आपका जन्मदिन मना रहे हैं.जन्मदिन मुबारक हो ... विशेष रूप से आपके लिए तैयार हुई हूं"

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, नीना गुप्ता और सतीश कौशिक की दोस्ती काफी पुरानी है. जो लोग नहीं जानते हैं, उनके लिए नीना गुप्ता ने अपनी आत्मकथा सच कहूं तो में खुलासा किया था कि सतीश कौशिक ने मसाबा होने पर उनसे शादी करने की पेशकश की थी. उन्होंने नीना गुप्ता से कहा था, "चिंता मत करो, अगर बच्चा डार्क स्किन के साथ पैदा हुआ है, तो तुम बस कह सकती हो कि यह मेरा है, और हम शादी कर लेंगे. किसी को किसी बात पर शक नहीं होगा."

Advertisment

यह भी पढ़ें - Sheezan Khan Post: 'जान पर बन आई...' तुनिषा की याद में Sheezan Khan ने लिखी रोमांटिक शायरी, पढ़कर रो पड़ेंगे आप

सतीश कौशिक के वर्क फ्रंट की बात करें तो, दिग्गज अभिनेता ने अपने तीन दशक लंबे समय में 'मिस्टर इंडिया' में कैलेंडर, 'दीवाना मस्ताना' में पप्पू पेजर और 'मिस्टर और मिसेज खिलाड़ी' में चंदा मामा जैसी कई यादगार भूमिकाएँ निभाई हैं. कथित तौर पर दिग्गज अभिनेता की 9 मार्च को दिल का दौरा पड़ने के कारण 66 की उम्र में निधन हो गया था. उनकी मौत ने पूरी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को चौंका दिया था. 

satish kaushik birthday Entertainment News news-nation Neena Gupta Satish Kaushik news nation tv Bollywood News
Advertisment
Advertisment