Advertisment

अक्षय कुमार, नीरज पांडे 26 जनवरी को होंगे आमने-सामने

अक्षय कुमार और नीरज पांडे की जोड़ी ने 'स्पेशल 26', 'बेबी', 'नाम शबाना' जैसी बेहतरीन फिल्मों से दर्शको का मनोरंजन किया है

author-image
sunita mishra
एडिट
New Update
अक्षय कुमार, नीरज पांडे 26 जनवरी को होंगे आमने-सामने

अक्षय कुमार और निर्देशक नीरज पांडे (फाईल फोटो)

बॉलीवुड की हिट जोड़ियों में शुमार अक्षय कुमार और निर्देशक नीरज पांडे को इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में देने के लिए जाना जाता है। दोनों की कई फिल्में साल के शुरुआत जनवरी में रिलीज हुई हैं और सुपरहिट साबित हुई। लेकिन 2018 में यह जोड़ी आमने सामने होने वाली है।

Advertisment

दरअसल, 26 जनवरी में अक्षय कुमार और नीरज पांडे की जोड़ी ने 'स्पेशल 26', 'बेबी', 'नाम शबाना' जैसी बेहतरीन फिल्मों से दर्शको का मनोरंजन किया है, लेकिन इस बार यह जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देते हुए नजर आएगी।

26 जनवरी 2018 में दो फिल्में एक-दूसरे के आमने-सामने होगी, जिनमें से एक फिल्म है अक्षय कुमार की 'पैडमैन' और दूसरी है निर्देशक नीरज पांडे की 'अय्यारी'।

और पढ़ें: 'इत्तेफाक' के बाद करण जौहर की अगली फिल्म में भी नजर आएगी सोनाक्षी सिन्हा

Advertisment

वैसे तो ये दोनों ही फिल्में एक दूसरे से काफी अलग हैं, लेकिन देखना दिलचस्प होगा कि इस बार यह स्पेशल 26 तारीख किसके नाम रहेगी, अभिनेता या निर्देशक के नाम?

पिछले कुछ समय से अक्षय और नीरज एक-साथ फिल्में बना रहे हैं। अक्षय ने नीरज पांडे के साथ 'स्पेशल 26', 'बेबी', 'हॉलिडे', 'रुस्तम', 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' जैसी बेहतरीन और बेमिसाल फिल्में की है, जब भी यह जोड़ी साथ आई है, उस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गांडे हैं। अक्षय के अलावा भी नीरज पांडे ने 'एम एस, धोनी: एन अनटोल्ड स्टोरी' जैसी सफल फिल्म दी है।

और पढ़ें: 'दंगल' गर्ल सान्या मल्होत्रा और आयुष्मान खुराना को 'बधाई हो', करेंगे रोमांस

Advertisment

आईएएनएस इनपुट

Source : News Nation Bureau

akshay-kumar aiyaary Padman Neeraj Pandey
Advertisment
Advertisment