Advertisment

Neetu Kapoor Birthday: नीतू कपूर ने बेटी और दामाद के साथ मनाया जन्मदिन, स्विट्जरलैंड से सामने आईं तस्वीरें

Neetu Kapoor Birthday: नीतू कपूर ने बेटी और दामाद के साथ मनाया जन्मदिन, स्विट्जरलैंड से सामने आईं तस्वीरें

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Neetu Kapoor Birthday

Neetu Kapoor Birthday( Photo Credit : social media)

Advertisment

Neetu Kapoor Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर आज 8 जुलाई को अपना जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस के लिए यह एक खास दिन हैं. सोशल मीडिया पर नीतू कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो सामने आई हैं. दिग्गज अभिनेत्री अपनी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी और अपने पति भरत साहनी के साथ चिल कर रही हैं. वह अपना 67वां जन्मदिन स्विट्जरलैंड में मना रही हैं. रणबीर कपूर की बहन और बहनोई ने अभिनेत्री के जन्मदिन के जश्न के कुछ अंदरूनी वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किए हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Alanna Panday Baby: अलाना पांडे ने बेटे को दिया जन्म, पति संग लिप-लॉक करके दी खुशखबरी

स्विट्जरलैंड में हो रहा है सेलिब्रेशन
रिद्धिमा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मम्मी नीतू कपूर के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की हैं. दोनों ही ब्लैक कोट में ट्विनिंग करते हुए बेहद खूबसूरत लग रही थींट इस तस्वीर को शेयर करते हुए रिद्धिमा ने लिखा, "बस हम लड़कियां अपने चुलबुले प्यार और सिर्फ प्यार का लुत्फ़ उठा रही हैं. हैप्पी बर्थडे मेरी मम्मीकिंस."

publive-image

Advertisment

रिद्धिमा ने काटा केट
रिद्धिमा कपूर, दामाद भरत साहनी और नातिन समायरा के साथ नीतू कपूर ने अपना जन्मदिन मनाया है. उन्होंने केक काटते हुए एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें हम कई लोगों को बर्थडे सॉन्ग गाते हुए सुन सकते हैं. स्टार खुशी से अपने केक के सामने खड़ी हैं और गाने पर थिरक रही हैं. रिद्धिमा के पति भरत साहनी ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में यही वीडियो शेयर किया और लिखा, "हैप्पी बर्थडे! हम हर दिन आपका जश्न मनाते हैं क्योंकि आपके जैसा कोई नहीं है. लव यू!"

publive-image

आलिया और रणबीर करेंगे मिस
खैर, हमें यकीन है कि इस जश्न में आलिया भट्ट-रणबीर कपूर और उनकी बेटी राहा को फैंस मिस कर रहे होंगे. पूरे परिवार को एक साथ स्विट्जरलैंड में जश्न मनाते देखना फैंस के लिए एक बेहतरीन विजुअल ट्रीट होता. 

Advertisment

publive-image

नीतू कपूर का फिल्मी करियर
नीतू कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने 2022 में फिल्म जुग जुग जियो से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की है. वह हिंदी सिनेमा में एक चाइल्ड एक्ट्रेस के दौरान से काम कर रही हैं. एक्ट्रेस ने याराना, अमर अकबर एंथनी, चोरनी, कभी-कभी जैसी शानदार फिल्में दी हैं. एक्ट्रेस ने दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर के साथ शादी रचाई थी. 

Source : News Nation Bureau

बॉलीवुड न्यूज Bollywood News रणबीर कपूर Ranbir Kapoor Alia Bhatt Neetu Kapoor रिद्धिमा कपूर नीतू कपूर ऋषि कपूर Neetu Kapoor birthday Riddhima Sahani
Advertisment
Advertisment