Advertisment

Katrina Kaif: नीतू कपूर के बयान के बाद कैटरीना का पुराना वीडियो वायरल, देखें क्या कहा

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने हाल हीं में इंस्टाग्राम पर डेटिंग को लेकर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसे फैंस रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड के साथ जोड़ रहे हैं.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
नीतू कपूर और कैटरीना कैफ

नीतू कपूर और कैटरीना कैफ( Photo Credit : social media)

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने हाल हीं में इंस्टाग्राम पर डेटिंग को लेकर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसे फैंस रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ के साथ जोड़ रहे थे. इसी बीच कैटरीना कैफ का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जहां उन्होंने नीतू कपूर को लेकर एक अफवाह पर प्रतिक्रिया दी है. अफवाह है कि नीतू कपूर कैटरीना को पसंद नहीं करती हैं. इसके संदर्भ में कैटरीना (Katrina Kaif) का जवाब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

Advertisment

हाल ही में 'रेडिट अकाउंट  बॉली ब्लाइंड्स और गॉसिप' ने 2015 से कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का एक पुराना वीडियो साझा किया, जहां कैटरीना ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वह चौंक गई थीं जब उन्होंने नीतू कपूर के उन्हें नापसंद करने की अफवाहों के बारे में सुना था. उन्होंने कहा, ''एक सेकंड रुकिए आपको क्या लगता है उन अफवाहों के लिए बस मैं जिम्मेदार हूं. इसका पूरा दोष मैं अपने ऊपर ले लूंगी. आप पूछ सकते हैं क्यों? पिछले 7/8 सालों से मैंने अपनी पसर्नल लाइफ के बारे में बात नहीं की और चाहे कोई भी हो उसे मेरी पसर्नल लाइफ पर कमेंट नहीं करना चाहिए, क्योंकि मैं बहुत सेंसिटिव इंसान हूं. उन्होंने आगे कहा, ''मुझे कभी-कभी उन सच्चाइयों और वास्तविकताओं को स्वीकार करने में कठिनाई होती है जो प्यार के मामलों में हम सभी को प्रभावित करती हैं, और इसे पब्लिक के साथ साझा करना भी मुश्किल होता है.''

Back in 2015 Katrina was asked if Neetu really dislikes her. Here's her response

by u/forbiddencantaloupe2 in BollyBlindsNGossip

ऋषि कपूर को लेकर क्या बोलीं कैटरीना

कैटरीना (Katrina Kaif) ने आगे कहा था, ''अगर आप मुझसे विशेष रूप से रणबीर की मां के साथ एक महिला और एक एक्ट्रेस के तौर पर मेरे रिश्तों के बारे में पूछें, जिनके साथ मैंने बातचीत की है, तो वह एक खूबसूरत महिला हैं,  और बस कोई है जिनकी मैं बहुत तारीफ करती हूं . कोई है जिन्होंने बहुत कम उम्र में अपना करियर शुरू किया, और अपने करियर में सफलता हासिल की है, और उस आदमी से शादी करने का फैसला किया जिसे वह बहुत प्यार करती हैं. मुझे लगता है कि वह एक शानदार इंसान है.'' वहीं कैटरीना ने अपने इंटरव्यू के दौरान दिवगंत एक्टर और रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर की भी तारीफ की. उन्होंने कहा, वे इतने प्यारे हैं कि शाम को मुझे डिनर के लिए ले जाते थे.

हाल ही में नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी, जिसमें लिखा था, सिर्फ इसलिए कि उन्होंने आपको 7 साल तक डेट किया, इसका मतलब यह नहीं है कि वह आपसे शादी करेंगे. मेरे चाचा ने 6 साल तक मेडिकल की पढ़ाई की, अब वह एक डीजे हैं. इस स्टोरी के जवाब में कैटरीना की मां ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी. इस बीच अब कैटरीना का ये पुराना वीडियो वायरल बहो रहा है, जहां वो नीतू कपूर को लेकर बात कर रही हैं. 

Source : News Nation Bureau

Katrina Kaif katrina kaif interview Neetu Kapoor rishi kapoor Katrina Kaif latest news rishi kapoor neetu kapoor Neetu Kapoor Neetu Kapoor breaks silence on son Ranbir news nation bollywood news Bollywood News Katrina Kaif Video
Advertisment
Advertisment