Advertisment

Neetu Kapoor Viral : नीतू कपूर ने खोली रणबीर कपूर के रिश्तों की पोल, दीपिका पादुकोण के लिए किया ये कमेंट

नीतू कपूर इन (Neetu Kapoor) दिनों सोशल मीडिया पर लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा बोल दिया है, जिसे देखकर लोग हैरान हो गए हैं.

Advertisment
author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
girlfriend

Neetu Kapoor, Deepika Padukone, Ranbir Kapoor( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

नीतू कपूर इन (Neetu Kapoor) दिनों सोशल मीडिया पर लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा बोल दिया है, जिसे देखकर लोग हैरान हो गए हैं. दरअसल, उन्होंने अपने बेटे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को लेकर तंज कसा है, जो चर्चा में बना हुआ है. बता दें कि नीतू कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि, 'सिर्फ इसलिए कि उसने आपको 7 साल तक डेट किया, इसका मतलब यह नहीं है कि वो आपसे शादी करेगा. मेरे अंकल ने 6 साल तक मेडिसिन की पढ़ाई की थी, अब वो डीजे हैं.' इस पोस्ट को पढ़ने के बाद लोग ये समझ रहे हैं कि ये पोस्ट दीपिका पादुकोण को लेकर की गई है. हालांकि सच क्या है ? वो तो नीतू ही बता सकती हैं.  

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

नीतू कपूर का पुराना इंटरव्यू -

नोट के वायरल होते ही नीतू कपूर का एक पुराना इंटरव्यू भी सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि, 'मुझे नहीं लगता कि उसकी कई गर्लफ्रेंड्स थीं. उनकी एक ही गर्लफ्रेंड थी और वो हैं दीपिका. मुझे लगता है कि शायद उनके रिश्ते में कुछ कमी थी. वहां कुछ नहीं था. शायद वो खुद नहीं था और उसे टूटने की जरूरत थी. सबके रिश्ते होते हैं और वे आगे बढ़ते हैं. अगर उनका रिश्ता परफेक्ट होता, तो वो टूटता नहीं. रणबीर शायद खुद इस रिश्ते में नहीं थे.'

Advertisment

आपको बता दें, 2009 में ब्रेकअप से पहले रणबीर और दीपिका ने दो साल तक डेट किया था. उसके बाद, रणबीर ने कैटरीना कैफ को डेट किया और 2016 में दोनों अलग हो गए. और अब रणबीर आलिया भट्ट के साथ अपनी लाइफ में काफी आगे बढ़ चुके हैं, उनकी एक बेटी भी है. वहीं उनकी एक्स गर्लफ्रेंड्स भी अपनी - अपनी लाइफ में आगे बढ़ गई हैं. 

यह भी पढ़ें : National Siblings Day 2023 : कंगना ने अपनी बहन रंगोली की खोली पोल, सामने आया बीता सच

Bollywood Today News In Hindi Deepika Padukone news-nation Neetu Kapoor bollywood today news Alia Bhatt Ranbir Kapoor
Advertisment
Advertisment