Advertisment

Neha Dhupia का जन्मदिन आज, पति अंगद ने लिखा प्यार भरा नोट

तस्वीर में नेहा अंगद के साथ जमकर डांस कर रही हैं और तस्वीर के बैकग्राउंड में मनीष पॉल बादशाह के साथ सेल्फी ले रहे हैं. फोटो में अभिषेक बच्चन और होमी अदजानिया भी डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. 

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
neha dhupiya photo  1

नेहा धूपिया ( Photo Credit : social media)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नेहा धूपिया का आज जन्मदिन है, वो 42 साल की हो गई हैं. इस मौके पर उनके फैंस, नेटिजन्स सोशल मीडिया पर उन्हें लगातार बधाइयां दे रहे हैं. वहीं उनके पति अंगद बेदी ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है, बता दें अपनी एक मोनोक्रोम फोटो शेयर करते हुए अंगद ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे माय जूसी लुसी.' जल्दी वापस आ जाओ हमें आपके पैसे खर्च करने की जरूरत है. आई लव यू @नेहा धूपिया" उन्होंने वीडियो में एपी ढिलोन का समर हाई म्यूजिक एड किया है. तस्वीर में नेहा अंगद के साथ जमकर डांस कर रही हैं और तस्वीर के बैकग्राउंड में मनीष पॉल बादशाह के साथ सेल्फी ले रहे हैं. फोटो में अभिषेक बच्चन और होमी अदजानिया भी डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. 

Advertisment

 वही नेहा ने अंगद की पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फिर से शेयर किया है. उन्होंने लिखा, 'थैंक्यू माय लव... इन  फोटोबॉम्ब्स को भी देखें..." साथ ही उन्होंने मनीष पॉल, अभिषेक, फिल्म निर्माता होमी अदजानिया और बादशाह को भी टैग किया है. नेहा और अंगद ने मई 2018 में नई दिल्ली में में शादी की थी.  2018 में ही उन्होंने नवंबर में अपनी बेटी मेहर को जन्म दिया. साथ ही उन्होंने अक्टूबर 2021 में अपने दूसरे बच्चे गुरिक को जन्म दिया.  नेहा को 4 जुलाई 2002 में फेमिना मिस इंडिया का ताज पहनाया गया था. जीत के बाद वह एक बड़ा नाम बन गईं थीं और उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में प्रवेश किया. उन्होंने 2003 में अजय देवगन-स्टारर कयामत सिटी अंडर थ्रेट से बॉलीवुड में डेब्यू किया. 

ये भी पढ़ें-'Laal Singh Chaddha' के बाद अब 'Sholay' पर बरसा नेटीजेंस का कहर!

20 साल बाद फिर पहना ताज

Advertisment

मिस इंडिया का ताज जीतने के 20 साल पूरे करने के बाद नेहा ने फिर से ताज पहना. वह आखिरी बार फिल्म ए गुरुवार में यामी गौतम के साथ नजर आई थीं. यह फिल्म फरवरी में डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी.दूसरी ओर,  अगर नेहा के पति अंगद के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो उन्हें आखिरी बार धर्मा प्रोडक्शंस की गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल में जान्हवी कपूर के भाई की भूमिका निभाते हुए देखा गया था. 

Source : News Nation Bureau

latest entertainment bollywood Bollywood star Neha dhupia
Advertisment
Advertisment