Bad Newz: बैड न्यूज की शूटिंग पर विक्की कौशल के साथ ऐसे मस्ती करती थीं नेहा धूपिया, शेयर किया BTS वीडियो

Bad Newz: विक्की कौशल की फिल्म बैड न्यूज हाल में रिलीज हुई है. फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Neha Dhupia bad newz bts

Neha Dhupia bad newz bts ( Photo Credit : social media)

Neha Dhupia: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों हालिया रिलीज फिल्म 'बैड न्यूज' (Bad Newz) की सफलता एंजॉय कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ तृप्ति डिमरी और एमी विर्क भी हैं. फिल्म जबरदस्त सरप्राइज और कॉमेडी से भरपूर है. इसमें एक और दिग्गज अदाकार नेहा धूपिया ने भी काम किया है.  नेहा धूपिया ने हाल ही में विक्की कौशल के साथ 'बैड न्यूज़' के सेट से एक मजेदार बिहाइंड द सीन (BTS) क्लिप शेयर की है. क्लिप में कौशल और धूपिया एक साथ ऑटो रिक्शा में सवारी का आनंद लेते हुए नजर आ रहे हैं. बाकी शूटिंग सेट से ये वीडियो देखकर आपके चेहरे पर मुस्कुराहट आ जाएगी. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Vikcy Kaushal: थिएटर में अचानक पहुंच गए विक्की कौशल, दर्शक रह गए शॉक्ड, फिर किया ये

शूटिंग पर नेहा धूपिया ने की जमकर मस्ती

रविवार, 21 जुलाई को, नेहा धूपिया ने 'बैड न्यूज़' के सेट से मजेदार वीडियो शेयर किया है. वीडियो में दो क्लिप हैं: विक्की कौशल और नेहा अपनी टीम के साथ ई-रिक्शा में सवारी का आनंद लेते हुए नजर आ रहे हैं. एक क्लिप में नेहा की अपनी सह-कलाकार तृप्ति डिमरी के साथ चिल कर रही हैं. नेहा धूपिया ने कैप्शन में लिखा था, "इस पागल ग्रुप के साथ कभी भी मज़ा नहीं आता. #मांकोरोना की कसम मज़ा आ गया. #badnews (sic)"

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

बैड न्यूज में नेहा धूपिया भी नजर आई हैं. वहीं फिल्म के एक्टर एमी विर्क ने भी ऐसे ही विक्की कौशल को समर्पित एक पोस्ट शेयर की थी. उनके कैप्शन में लिखा था, "रिहर्सल से लेकर रेड कार्पेट तक, मेरे भाई के साथ यह एक धमाका था. लाइट्स, कैमरा, ब्रोमांस! इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता था."

ये भी पढे़ं- Bad Newz BO 2: विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की बॉक्स ऑफिस पर धीमी रही रफ्तार, दूसरे दिन अच्छी रही कमाई

आनंद तिवारी के डायरेक्शन में बनी 'बैड न्यूज़' में एमी विर्क, तृप्ति डिमरी और शीबा चड्ढा भी हैं. यह 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म ने तीन दिन में 19 करोड़ कमाई के साथ शानदार कलेक्शन किया है. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10 

Source : News Nation Bureau

बैड न्यूज तृप्ति डिमरी Triptii Dimri बॉलीवुड न्यूज विक्की कौशल Vicky Kaushal Neha dhupia एमी विर्क Bad Newz
Advertisment
Advertisment