Advertisment

रोहनप्रीत से पहले नेहा कक्कड़ को नहीं मिला सच्चा प्यार, एक बार तो शादी तक पहुंची थी बात

नेहा कक्कड़ के जन्मिदन के मौके पर उनकी लव लाइफ से जुड़ी अफवाहों के बारे में जानते हैं.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Neha Kakkar

Neha Kakkar ( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Neha Kakkar Birthday: सिंगर नेहा कक्कड़ का 6 जून को बर्थडे है. नेहा इस साल अपना 36वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. नेहा वैसे तो अपनी गायकी से सभी का दिल जीतती ही हैं, लेकिन उनकी लव लाइव भी सुर्खियों में बनी रहती है. सिंगर की लव लाइफ अफवाहों की वजह से भी ज्यादा चर्चा में रही है. नेहा की लव लाइफ में जितने भी कनेक्शन जोड़े गए हैं, वो सिर्फ किसी ना किसी अफवाह की वजह से थे. तो चलिए उनके जन्मिदन के मौके पर हम आपको नेहा की लव लाइफ से जुड़ी अफवाहों के बारे में बताते हैं. 

Advertisment

नेहा-हिमांश कोहली का रिलेशनशिप

नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली का रिलेशनशिप तो ओपन था. दोनों ने इसे पब्लिक में  एक्सेप्ट भी किया था, लेकिन बाद में उनका ब्रेकअप हो गया था. दोनों का एक गाना भी साथ मैं आया था, लेकिन बाद में अचानक ब्रेकअप से फैंस भी दुखी हो गए थे. एक बार शो में अपने रिश्ते को लेकर नेहा काफी इमोशनल हो गई थी. लेकिन दोनों के ब्रेक अप को लेकर भी कई कहानियां बनाई गई और असल में क्या वजह रही वो सामने नहीं आ पाई. 

नेहा और आदित्य नारायण की शादी

Advertisment

रियलिटी शो इंडियन आइडल में नेहा कक्कड़ का नाम  आदित्य नारायण के साथ जोड़ा गया था. उस एक शो में नेहा की सगाई से लेकर शादी तक की चर्चा की गई थी. यहां तक की ये भी कहा गया था कि दोनों की शादी के कार्ड भी छप गए हैं. इन अफवाहों को हवा तब मिली जब सिंगर उदित नारायण ने भी कह दिया कि वे आदित्य की शादी नेहा से करवाना चाहते हैं. लेकिन ऐसा  कुछ हुआ नहीं और बाद में आदित्य ने भी बताया की  ये सब मजाक था.

अफवाहों के बीच मिला सच्चा प्यार

ऐसे ही सिंगर नेहा कक्कड़ की लव लाइफ में प्यार कम और अफवाहें ज्यादा देखने को मिली. लेकिन इन सबके बीच एक दिन अचानक से नेहा और रोहनप्रीत की शादी की खबरें आने लगी. तब भी लोगों को ये अफवाह ही लगी थी. रोहनप्रीत ने भी पहले नेहा से शादी करने से मना कर दिया था क्योंकि उनकी उम्र उस वक्त 25 साल थी. फिर दोनों की बातचीत बंद हो गई थी. लेकिन एक दिन रोहन ने नेहा को फोन कर शादी करने के लिए कहा और फिर कपल ने 24 अक्टूबर 2020 कोशादी कर ली.

Advertisment

Source :News Nation Bureau

Entertainment News मनोरंजन खबरें बॉलीवुड खबरें एंटरटेनमेंट न्यूज़ Neha Kakkar Neha Kakkar Birthday Neha Kakkar Latest Songs Neha Kakkar Love Life Bollywood Singer
Advertisment
Advertisment