Advertisment

नेहा के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या पहुंची 3 करोड़ के पार

बॉलीवुड की मशहूर पार्श्वगायिका नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के इंस्टाग्राम (Instagram) पर सदस्यों की संख्या इन दिनों तीन करोड़ से ज्यादा हो गई है.

author-image
Nihar Saxena
New Update
Neha Kakkar

इंस्टाग्राम पर नेहा कक्कड़ के फॉलोअर्स हुए 3 करोड़ पार.( Photo Credit : न्यूज स्टेट)

बॉलीवुड की मशहूर पार्श्वगायिका नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के इंस्टाग्राम (Instagram) पर सदस्यों की संख्या इन दिनों तीन करोड़ से ज्यादा हो गई है. नेहा को इस वक्त इंस्टाग्राम पर 3.47 करोड़ लोग फॉलो कर रहे हैं. नेहा का इस पर कहना है कि दुनिया भर के इतने सारे लोगों द्वारा उनके काम को स्वीकार किए जाने के चलते वह काफी खुश हैं.

Advertisment

नेहा ने कहा, 'यह दिल को छू लेने वाला है. मैं अपने प्रशंसकों के निस्वार्थ प्रेम के लिए उनकी आभारी हूं. मुझे काफी अच्छा लग रहा है कि दुनिया भर से इतने सारे लोगों ने मेरे काम को स्वीकारा. इस तरह की सराहना मुझे संगीत के क्षेत्र में कुछ नया करने और अपने श्रोताओं को उनकी पसंदीदा गाने देने के लिए प्रेरित करती है.'

नेहा ने आगे कहा, 'पूरी दुनिया इस वक्त एक मुश्किल दौर से गुजर रही है और अगर इस परिस्थिति में मेरे गीतों से लोगों का मनोरंजन होता है, तो यह मेरे कुछ और ज्यादा करने का कारण बनेगा.' नेहा 'मनाली ट्रांस', 'साकी साकी', 'दिलबर, आंख मारे', 'गर्मी' सहित और भी कई बेहतरीन गानों के लिए मशहूर हैं.

Source : News State

Neha Kakkar Crores Followers Instagram
Advertisment
Advertisment