Advertisment

Neha Singh Rathore:सिंगर नेहा से पुलिस ने पूछे तीखे सवाल, सपा नेता ने भी किया ट्वीट

सिंगर नेहा सिंह राठौर को कौन नहीं जानता, यूपी में का बा गाकर नेहा सुर्खियों में आई हैं.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
नेहा सिंह राठौर

नेहा सिंह राठौर( Photo Credit : social media)

सिंगर नेहा सिंह राठौर (Neha Singh Rathore) को कौन नहीं जानता, यूपी में का बा गाकर नेहा सुर्खियों में आई हैं. हाल ही अपने वीडियो के जरिए सोशल मीडिया पर नफरत फैलाने के आरोप में नेहा को यूपी पुलिस ने नोटिस जारी किया है. 'नेहा सिंह राठौर का यूपी में का बा को उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 से पहले, 2020 में उनके बिहार में का बा की सफलता के बाद रिलीज़ किया गया था. 16 फरवरी को, गायक ने यूपी में का बा का दूसरा पार्ट जारी किया, जिसको लेकर उन्हें नोटिस जारी किया गया है. 

Advertisment

गायिका ने नोटिस प्राप्त करने का एक वीडियो शेयर किया. "तुमसे ये सब कौन करवा रहा है?" गायक ने नोटिस मिलने के बाद पुलिस से कहा. नेहा का नया गाना हाल ही में हुई घटना कानपुर देहात में बुलडोजर ड्राइव में दो महिलाओं की मौत पर सरकार से सवाल करता है . नोटिस में नेहा सिंह राठौड़ से उनके सोशल मीडिया चैनलों को लेकर कई सवाल पूछे गए हैं. उन्हें यह सत्यापित करने के लिए कहा गया है कि वीडियो में यह वही है, इसके अलावा विवरण जैसे कि क्या उन्होंने खुद वीडियो अपलोड किया था या नहीं. एक अन्य प्रश्न में यह पूछा गया है कि क्या गीतों के बोल उन्हीं ने लिखे हैं और क्या वह उन गीतों पर कायम हैं. "यदि आपने गीत नहीं लिखे हैं, तो क्या गीतकार ने आपकी अनुमति ली है?" पुलिस ने नोटिस के जरिए सिंगर (Singer Neha Rathore) से ये भी पूछा कि कि क्या वह समाज पर वीडियो के "गहरे प्रभाव" से अवगत है.

publive-image

'तीन दिन के अंदर दें जवाब'

Advertisment

नोटिस में आगे कहा गया है, "इस गाने ने समाज में दुश्मनी और तनाव पैदा किया है, और आप इस मुद्दे पर अपना रुख स्पष्ट करने के लिए कानूनी रूप से बाध्य हैं. इसलिए, आपको नोटिस मिलने के तीन दिनों के भीतर अपना जवाब दाखिल करना होगा.""जवाब संतोषजनक नहीं पाए जाने की स्थिति में. यदि आपका जवाब संतोषजनक नहीं पाया जाता है, तो आईपीसी और सीआरपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जाएगा और उचित कानूनी जांच की जाएगी." बता दें नेहा सिंह राठौर फिलहाल दिल्ली के मुखर्जी नगर में हैं. उनके खिलाफ दो नोटिस भेजा गया था, पहला था अकबरपुर अम्बेडकर नगर ससुराल. वहीं दूसरी जो नोटिस वो रिसीव कर रही है वो दिल्ली मुखर्जीनगर का है.

ये भी पढ़ें-Sid-kiara: संगीत नाइट से अनदेखी तस्वीरें आई सामने, बेहद खूबसूरत है गोल्डन लहंगा

अखिलेश यादव ने भी किया ट्वीट

Advertisment

वहीं समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने भी इसको लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने कहा, यूपी में का बा, यूपी में झुठ्ठे केसों की बहार बा



यूपी में गरीब-किसान बेहाल बा 

यूपी में पिछड़े-दलितों पर प्रहार बा

यूपी में कारोबार का बंटाधार बा

यूपी में भ्रष्टाचार ही भ्रष्टाचार बा

यूपी में बिन काम के बस प्रचार बा

यूपी में अगले चुनाव का इंतज़ार बा

यूपी में अगली बार भाजपा बाहर बा

Advertisment

neha rathore Singer Neha Rathore Neha singh rathore neha case up-police Latest Hindi news kanpur case police case Bollywood News
Advertisment
Advertisment