Advertisment

Dunki: ना पठान ना जवान, शाहरुख के लिए 'डंकी' है बेस्ट फिल्म, रिलीज से पहले एक्टर ने दिया बड़ा बयान

Dunki: शाहरुख खान अपनी तीसरी बड़ी फिल्म डंकी (Dunki) देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. फिल्म की रिलीज से पहले एक्टर ने डंकी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है.

author-image
Divya Juyal
New Update
shahrukh khan  6

Dunki( Photo Credit : Social Media)

Dunki: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने 2023 में दो बड़ी हिट फिल्में दी हैं. वह पठान (Pathan) और जवान (Jawan) में अपने दमदार अभिनय से दिलों पर राज कर रहे हैं. अभिनेता ने हमेशा साबित किया है कि वह बॉलीवुड के बादशाह क्यों हैं. अपनी दो बड़ी हिट फिल्मों के बाद, शाहरुख खान अपनी तीसरी बड़ी फिल्म डंकी (Dunki) देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. जी हां, फैंस डंकी की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और यह राजकुमार हिरानी के साथ शाहरुख खान का पहला सहयोग है.

Advertisment

शाहरुख ने डंकी को 2023 की अपनी बेस्ट फिल्म बताया

जहां डंकी की पहली झलक ने फैंस के बीच उत्साह का स्तर बढ़ा दिया है, वहीं शाहरुख खान ने एक और बात कही है जो हमें फिल्म के लिए बेहद एक्साइटेड करती है. हाल ही में अभिनेता के जन्मदिन समारोह के दौरान, शाहरुख खान ने अपने फैंस से कहा कि डंकी 2023 की उनकी बेस्ट फिल्म है. उन्होंने कहा, ''डनकी 2023 की मेरी सबसे अच्छी फिल्म है. राजू सर की फिल्मों की खूबी यह है कि कहानियों को महत्वपूर्ण महत्व दिया जाता है, और अभिनेता कहानी को आगे बढ़ाते हैं. मैं काफी समय बाद रोमांस कर रहा हूं और प्यार वाले हिस्से खूबसूरत हैं.''

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

फिल्म 'डंकी' के बारे में

डंकी की पहली झलक हाल ही में शाहरुख खान के जन्मदिन पर शेयर की गई थी. जारी किए गए वीडियो में, हमने सुपरस्टार को हार्डी के रूप में पहले कभी न देखे गए अवतार में देखा. डंकी चार दोस्तों और विदेशी तटों तक पहुंचने की उनकी खोज की कहानी है. 

Advertisment

यह भी पढे़ं - Mai Atal Hun: फिल्म के शूट के दौरान सिर्फ खिचड़ी खाते थे पंकज त्रिपाठी, खुद किया खुलासा 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @srking_tr

डंकी में बोमन ईरानी, ​​तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर, अनिल ग्रोवर भी हैं. शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर डंकी ड्रॉप 1 शेयर करते हुए लिखा, “अपने सपनों और इच्छाओं को पूरा करने की कोशिश कर रहे सरल और सच्चे लोगों की कहानी. दोस्ती, प्यार और साथ रहने का... घर नामक रिश्ते में रहने का! एक हृदयस्पर्शी कहानीकार की हृदयस्पर्शी कहानी. इस यात्रा का हिस्सा बनना सम्मान की बात है और मुझे उम्मीद है कि आप सभी हमारे साथ आएंगे. #DunkiDrop1 यहाँ है... #Dunki इस क्रिसमस पर दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है. @हिरानी.राजकुमार @taapsee @vickykaushal09 @anilgroverhere @vikramkochhar @boman_irani”

Advertisment

Entertainment news in hindi News Nation Dunki teaser Dunki Drop 1 Shah Rukh Khan Dunki release date Jawan Pathan Dunki Dunki Movie
Advertisment
Advertisment