Advertisment

Animal Trailer : रणबीर कपूर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार, नेटिज़ेंस ने एनिमल ट्रेलर को दिया थम्सअप

संदीप रेड्डी वांगा की अगली फिल्म में अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना भी हैं. फिल्म एक पिता और बेटे के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है. एनिमल के सबसे अवेटेड ट्रेलर के लॉन्च के कुछ ही मिनटों बाद,कई नेटिज़न्स ने ट्विटर पर प्रतिक्रिया दी.

author-image
Garima Sharma
New Update
anima

Animal Trailer( Photo Credit : File photo)

Animal Trailer Launch: अर्जुन रेड्डी और कबीर सिंह फेम संदीप रेड्डी वांगा की अगली फिल्म में अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना भी हैं. फिल्म एक पिता और बेटे के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है. एनिमल के सबसे अवेटेड ट्रेलर के लॉन्च के कुछ ही मिनटों बाद, कई नेटिज़न्स ने ट्विटर पर अपनी फीडबैक शेयर कीं. एक सोशल मीडिया यूजर ने डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा और एक्टर रणबीर कपूर की सराहना करते हुए कहा, बिल्कुल हिलेरियस है. 

Advertisment

एनिमल ट्रेलर पर सोशल मीडिया फीडबैक

एक एक्स यूजर ने लिखा, रणबीर के लिए सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर लोडिंग. एनिमल ट्रेलर (Animal Trailer Out) में रणबीर कपूर को अभिनय करते देखकर रोंगटे खड़े हो गए. इसी तरह का कमेंट दोहराते हुए, एक अन्य ने कहा, अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हो रहा है, जो मैंने अभी देखा. जानवरों का ट्रेलर रोंगटे खड़े कर देने वाले क्षणों से भरा है. रणबीर कपूर अपने करियर का बेस्ट परफार्मेंस देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और रश्मिका एक मजबूत प्रभाव छोड़ती है.

यह भी पढ़ें- Alia Bhatt : आलू जी सुनकर पैप्स पर भड़कीं आलिया भट्ट, एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने ने किया रिएक्ट

फिल्म का ट्रेलर गुरुवार को लॉन्च किया गया

अनिल कपूर, हम आपकी प्रतिभा को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते और बॉबी देओल, आप पर मेरा दिल है. यह फिल्म बॉलीवुड में एक नया स्टैंडर्ड सेट कर सकता है. संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म का ट्रेलर गुरुवार को लॉन्च (Animal Trailer Out) किया गया. जिसे देखकर पता चलता है कि रणबीर और अनिल कपूर द्वारा पिता-पुत्र के रिश्ते का दिलचस्प है, जो तुरंत ऑडियंस का ध्यान खींचता है और प्रत्येक सीन के साथ इंटेंसिटी को बढ़ती है.

फिल्म एनिमल के बारे में सब कुछ

अर्जुन रेड्डी और कबीर सिंह फेम संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित फिल्म में अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना भी हैं. फिल्म एक पिता और पुत्र और उनके परेशान रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है. यह अंडरवर्ल्ड में एक्सेस ब्लडशेड बैकग्राउंड पर आधारित है. कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियो और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा निर्मित, एनिमल 1 दिसंबर को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें- Orry In Bigg Boss: बिग बॉस 17 में एंट्री की बात पर, ओरी उर्फ ​​ओरहान अवत्रामानी का ये था रिएक्शन

Advertisment

Source : News Nation Bureau

रणबीर कपूर एनिमल एनिमल ट्रेलर film Animal Animal trailer Ranbir Kapoor Animal Animal Trailer Out Ranbir Kapoor
Advertisment