Advertisment

Kangana Ranaut: संदीप सिंह के साथ फिल्म करने पर कंगना से नाराज हैं नेटिजन्स, कहा हम फिल्म नहीं देखेंगे

बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल कंगना रनौत अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. कंगना की अगली फिल्म इमरजेंसी है, जिसका टीजर कुछ दिन पहले ही रिलीज किया गया था. हाल ही में कंगना रनौत ने संदीप सिंह के साथ फिल्म करने की अनाउंसमेंट की है.

author-image
Garima Sharma
New Update
kangna ranaut

Kangana Ranaut( Photo Credit : File Photo)

बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल कंगना रनौत अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. कंगना की अगली फिल्म इमरजेंसी है, जिसका टीजर कुछ दिन पहले ही रिलीज किया गया था. हाल ही में कंगना रनौत ने संदीप सिंह के साथ फिल्म करने की अनाउंसमेंट की है. जिसके बाद सुशांत सिंह राजपूत के फैंस कंगना रनौत से नराज हो गए है, उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं. कंगना रनौत ने हाल ही में फिल्म निर्माता संदीप सिंह के साथ पहली बार काम करने की घोषणा की. संदीप सिंह ने राउडी राठौड़, गोलियों की रासलीला: राम-लीला, मैरी कॉम, अलीगढ़, सरबजीत, पीएम नरेंद्र मोदी और झुंड जैसी फिल्मों के निर्माता हैं.

Advertisment

'कंगना के साथ काम करने का था इंतजार' 

निर्माता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें लिखा था, “सिनेमा की प्रभाव का गवाह बनें क्योंकि कंगना रनौत और संदीप सिंह एक मैग्नम ओपस के लिए एकजुट हुए हैं.” उन्होंने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, “किसी भी फिल्म निर्माता के लिए कंगना रनौत जैसी राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता और पद्म श्री से सम्मानित अभिनेत्री का होना एक सपने के सच होने जैसा है. मैं एक दशक से अधिक समय से उनके साथ काम करने का बेसब्री से इंतजार कर रहा था. आख़िरकार, इस फ़िल्म के साथ मेरा सपना सच हो रहा है''

Advertisment

SSR के फैंस ने कंगना को क्रिटिसाइज किया

संदीप सिंह के साथ काम करने के लिए कंगना रनौत को एसएसआर के प्रशंसकों ने क्रिटिसाइज  किया है. कंगना ने उसी तस्वीर को शेयर किया और अपने इंस्टाग्राम पोस्ट को कैप्शन दिया, “संदीप और मैं तेरह साल से अधिक समय से दोस्त हैं और लंबे समय से एक फिल्म करना चाहते थे. अब चूँकि हमें सही टॉपिक और भूमिका मिल गई है जिसे हम जल्द ही निभाने के लिए तैयार हैं, यह मेरे करियर की सबसे बड़ी फिल्म और एक शानदार भूमिका होगी, आगे की जानकारी जल्द ही अनाउंसमेंट की जाएगी.

Advertisment

 

नेटिज़ेंस ने कंगना रनौत से जताई नाराजगी

इस पोस्ट पर एक नेटिज़न ने लिखा की, “कंगना मैं आपका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं, मैंने एसएसआर के निधन के बाद से बॉलीवुड की कोई फिल्म नहीं देखी है, मैं बस आपकी फिल्में देखता हूं. यदि आप इस घटिया संदीप सिंह को अपने प्रोजेक्ट में शामिल करेंगे तो मैं कभी आपकी फिल्में भी नहीं देखूंगा. हम उन लोगों से नफरत करते हैं जिन्होंने एसएसआर को मौत दिया और संदीप उनमें से एक है. कृपया उसे अपनी फिल्म से बाहर निकाल दें” 

Advertisment

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut: मां कमाख्या के दर्शन करने गुवाहाटी पहुंची कंगना, Video शेयर कर कहीं ये बात

नेटिज़ेंस ने कहा हम नहीं देखेंगे फिल्म

एक अन्य यूजर ने लिखा, ''एसएसआर की मौत के बाद से बॉलीवुड को श्राप लग गया है. लेकिन, लोग आपके पक्ष में रहे क्योंकि आपने उनका पक्ष चुना. हमने इस व्यक्ति को उसकी मृत्यु के बाद इंटरव्यू के दौरान देखा था. हमें नहीं पता कि मामले में उसकी क्या भूमिका थी, लेकिन हम उसे पसंद नहीं करते, और ऐसे लोगों के साथ खड़े होने वाले किसी भी व्यक्ति से नफरत की जाएगी. उससे सावधान रहें आप”

Advertisment

 

Kangana Ranaut on sushant Kangana Ranaut wirh sandeep singh kangana ranaut production Kangana Ranaut New Movie Film producer Sandeep Singh
Advertisment
Advertisment