Advertisment

Mira rajput walk: मीरा राजपूत का रैंप वॉक देख नेटिजंस ने किया ट्रोल, कहा- मर्दों की तरह चलती हैं

Mira rajput walk: मीरा राजपूत ने शानदार कोर्सेट ब्लाउज और लहंगा स्कर्ट में रैंप पर विरासत और शिल्प कौशल का प्रदर्शन किया. ऐसे में उनके रैंप वॉक को देखकर इंटरनेट ट्रोलर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Mira rajput walk

Mira rajput walk( Photo Credit : file photo)

मीरा राजपूत ने जेड बाय एमके के लिए शोस्टॉपर बन अपनी शानदार पेशकश दीं. उन्होंने कोर्सेट ब्लाउज और लहंगा स्कर्ट के साथ अपने ग्लैमरस ड्रेस में पारंपरिक और आधुनिक तत्वों का शानदार मिश्रण किया.  मीरा राजपूत ने हाल ही में मशहूर फैशन लेबल जेड बाय एमके के लिए शोस्टॉपर बनकर सुर्खियां बटोरीं. इस लेबल के डिजाइनर मोनिका और करिश्मा हैं. इस कार्यक्रम में उनके नए कलेक्शन 'लीगेसी ऑफ डेफ्ट हैंड्स' को पेश किया गया. मीरा की मौजूदगी ने कार्यक्रम को और भी खास बना दिया. जिसका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, लेकिन नेटिजेन्स को उनका रैंप वॉक पसंद नहीं आ रहा है और अब वे मीरा को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शोस्टॉपर बन मीरा राजपूत ने किया वॉल्क

बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर की खूबसूरत पत्नी ने मुंबई के सीएसएमवीएस में शानदार लहंगा पहना. मीरा ने रैंप पर अपनी खूबसूरती से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा. उनके इस ग्लैमरस लुक को देखकर हैरान हो गए. मीरा राजपूत ने शाही लहंगे में शोस्टॉपर के रूप में सबको चौंका दिया. एक वर्ग जहां मीरा की वॉक की तारीफ कर रहा है, वहीं दूसरा वर्ग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहा है. एक ने लिखा- वह एक ऐसे आदमी की तरह चल रही हैं, किसने इसे शो स्टॉपर बना दिया. जबकि दूसरे ने कहा- वह पहलवान जैसी वॉल्क कर रही हैं.

ट्रेडिशनल को मॉर्डन चार्ट के साथ मिक्स किया 

मीरा ने ट्रेडिशनल एलिगेंट सीमलेस ब्लेंडेड को मॉर्डन चार्ट के साथ मिक्स किया. फैशनेबल दिवा ने खुद को एक लहंगे में सजाया, जिसमें एक कोर्सेट ब्लाउज़ है जिसमें हॉल्टर नेकलाइन, डीप वी-नेक, बैकलेस डिज़ाइन और एक असममित हेमलाइन है. जटिल ज़री के काम और सीक्विन कढ़ाई से सुसज्जित, जो उत्तम शिल्प कौशल को दर्शाता है, पहनावा भव्यता को दर्शाता है. उन्होंने इसे एक लहंगे की स्कर्ट के साथ जोड़ा, जो भव्यता और समकालीन परिष्कार को दर्शाता है, सीक्विन कढ़ाई और जटिल पारंपरिक बहुरंगी पैटर्न से सुसज्जित है जो ग्लैमर और चमक को बढ़ाता है.

Source : News Nation Bureau

Mira rajput Troll Mira rajput walk मीरा राजपूत का रैंप वॉक Mira rajput Mira Rajput Kapoor Shahid Kapoor with Mira Rajput Mira Rajput Photo
Advertisment