Advertisment

Satyaprem Ki Katha: सत्य प्रेम की कथा का नया पोल्टर हुआ रिलीज, कार्तिक-कियारा की केमिस्ट्री देख उड़ जाएंगे होश

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवानी स्टारर फिल्म 'सत्य प्रेम की कथा' का नया पोस्टर आज रिलीज हो गया है.

author-image
Divya Juyal
New Update
Satyaprem Ki Katha: सत्य प्रेम की कथा का नया पोल्टर हुआ रिलीज, कार्तिक-कियारा की केमिस्ट्री देख उड़ जाएंगे होश

Satyaprem Ki Katha( Photo Credit : Social Media)

बॉलीविड के हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) को कौन नहीं जानता. अभिनेता के फैंस उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं. एक्टर कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सत्य प्रेम की कथा' (Satyaprem Ki Katha) का नया पोस्टर आज आउट हो गया है. इस पोस्टर को देख अब फैंस के बीच एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है. दर्शकों को उनकी धमाकेदार केमिस्ट्री भी बेहद पसंद आ रही है. लंबे इंतजार के बाद, साजिद नाडियाडवाला और नमः पिक्चर्स की 'सत्यप्रेम की कथा' का ट्रेलर कल रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. टीजर और 'नसीब से' गाने के साथ इस आने वाली रोमांटिक म्यूजिकल लव स्टोरी की एक झलक देने के बाद, मेकर्स ने ट्रेलर की रिलीज़ से ठीक एक दिन पहले एक खूबसूरत पोस्टर जारी किया है.

Advertisment

आपको बता दें कि, 'सत्यप्रेम की कथा' इस समय सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है. जब से फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है, तब से फैंस काफी एक्साइटेड हैं. भूल भुलैया 2 के बाद कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की ब्लॉकबस्टर जोड़ी को पर्दे पर वापस लाते हुए, फिल्म अपने संगीत के साथ दर्शकों के दिलों पर राज कर रही है. इस रोमांटिक लव स्टोरी के रिलीज होने का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के लीड रोल वाली इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री भी देखने लायक है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कार्तिक आर्यन ने फिल्म का नया पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "आज के बाद तू मेरी रहना    #SatyaPremKiKatha का ट्रेलर कल सुबह 11:11 बजे रिलीज होगा #साजिदनाडियाडवाला #सत्यप्रेमकीकथा #29 जून."

Advertisment

यह भी पढ़ें - Satyaprem ki Katha: कब रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर? सामने आई फाइनल डेट

इससे पहले कियारा और कार्तिक को फिल्म 'भूल भुलैया 2' में देखा गया था और उनकी केमिस्ट्री ने सभी का दिल जीत लिया था.'भूल भुलैया 2' पिछले साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी. इसलिए फैंस को 'सत्य प्रेम की कथा' (Satya Prem Ki Katha) से भी काफी उम्मीदें हैं. बता दें कि, 'सत्यप्रेम की कथा' 29 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

Entertainment News news-nation Sidharth Malhotra news nation tv Sajid Nadiadwala news nation live Kiara advani Kartik Aaryan Alia Bhatt bollywood Satyaprem Ki Katha
Advertisment
Advertisment