Advertisment

Jhoome Jo Pathaan: 'बेशरम रंग' कंट्रोवर्सी के बीच 'पठान' का नया गाना हुआ रिलीज, सुनकर झूम उठेंगे आप

किंग खान की आने वाली फिल्म 'पठान' के पहले सॉन्ग 'बेशरम रंग' के इंटरनेट पर बवाल मचाने के बाद अब फिल्म का अगला गाना 'झूमें जो पठान' आउट हो गया है.

author-image
Divya Juyal
New Update
pathan

Jhoome Jo Pathaan( Photo Credit : Social Media)

किंग खान की आने वाली फिल्म 'पठान' के पहले सॉन्ग 'बेशरम रंग' (Behsram Rang) के इंटरनेट पर बवाल मचाने के बाद अब फिल्म का अगला गाना 'झूमें जो पठान' (Jhume jo Pathan) आउट हो गया है. इस धमाकेदार सॉन्ग में शाहरुख (Shahrukh Khan) के साथ दीपिका (Depika Padukone) को देखा जा सकता है. बता दें कि, इस गाने का एसआरके के सभी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. साथ ही अब गाने के रिलीज होने के बाद दोनों स्टार्स अपने लुक और ड़ास मूव्स को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. 

Advertisment

सॉन्ग के बारे में बात करें तो, गाने को कई यूरोपीयन स्थानों में फिल्माया गया है. इस सॉन्ग में दोनों स्टार्स ने कई बार अपने आउटफिट्स भी बदले हैं. इस धमाकेदार सॉन्ग को सबके चहेते सिंगर अरिजीत सिंह ने गाया है. गाने में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण को कुछ बैकग्राउंड डांसर्स के साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है. दोनों के लुक के बारे में बोत करें तो, शाहरुख सॉन्ग में रफ लुक में हैं जबकि दीपिका ग्लैमरस लुक में दिखाई दे रही हैं

आपको बता दें कि, इससे पहले गाने के बारे में बात करते हुए, निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने कहा था कि, "जब हम झूमे जो पठान की योजना बना रहे थे, तो मैं साफ था कि अरिजीत सिंह को शाहरुख खान के लिए गाना चाहिए. वह हमारे देश के नंबर वन गायक हैं और हम चाहते थे कि वह हमारे लिए गाएं. हमारे देश के नंबर वन सदाबहार सुपरस्टार! अरिजीत ने इस डांस नंबर में अपनी करिश्माई आवाज के साथ अपना जादू बिखेरा है जिसमें शाहरुख और दीपिका उनके संगीत के लिए थिरकते हुए नजर आ रहे हैं."

Advertisment

यह भी पढ़ें - Pathan Boycott: 'बेशरम रंग' पर थिरकी 'कच्चा बादाम' फेम अंजलि अरोड़ा, नेटिजन्स ने किया ट्रोल

फिल्म के बारे में बात करें तो, आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित, 'पठान' में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिकाओं में हैं. साथ ही, यह फिल्म 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. 

Pathaan lock upp Jhoome Jo Pathaan news nation videos Shah Rukh Khan न्यूज़ नेशन news-nation besharam rang
Advertisment
Advertisment