Advertisment

Bawaal song Kat Jayega: फिल्म का नया गाना 'तेरा भी कट जाएगा' हुआ रिलीज, अज्जू भैया की दुनिया की देखें झलक...

वरुण धवन और जान्हवी कपूर एक्टेड फिल्म बवाल हाल ही में रिलीज हुई है. जो लोगों का दिल जीत रही है. मेकर्स ने फिल्म का एक और नया गाना रिलीज किया है जिसका नाम कट जाएगा है. 

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Bawal

Bawal( Photo Credit : FILE PHOTO)

वरुण धवन और जान्हवी कपूर की फिल्म बवाल को बराबर तारीफ मिल रही है. वरुण और जान्हवी की फिल्म का डायरेक्शन नितेश तिवारी ने किया है. यह फिल्म अपनी अनोखी और हैरान कर देने वाली प्रेम कहानी के लिए हर जगह सुर्खियां बटोर रही है. जबकि फैंस डायरेक्टर नितेश तिवारी की प्रतिभा से पूरी तरह से प्रभावित हैं और अभी भी अज्जू भैया के 'माहौल' से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं. मेकर्स ने अब एक नया गाना जारी किया है. 

Advertisment

वरुण ने अजय दीक्षित की भूमिका निभाई

कट जाएगा नाम का यह गाना लिसनर्स को वरुण धवन के किरदार अज्जू भैया की दुनिया में ले जाएगा. इस गाने में वरुण ने अजय दीक्षित की भूमिका निभाई है, जिसमें जान्हवी कपूर भी हैं, जो फिल्म में वरुण की पत्नी निशा दीक्षित की भूमिका निभा रही हैं. साथ ही, कट जाएगा गाना ऑडियंस को निजी और क्षेत्रीय लिहाज से भी जोड़ता है.

Advertisment

इंडिया के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर है

फेमस बॉलीवुड कंपोजर तनिष्क बागची द्वारा रचित, 'कैट जाएगा' सॉन्ग को म्यूसिन, रोमी और प्रवेश मलिक ने गाया है. रोमी और प्रवेश ने गाने में वरुण धवन के बहुचर्चित किरदार अज्जू भैया को बखूबी सुनाया है. श्लोक लाल द्वारा लिखा गया यह गाना पहले से ही नेटिज़न्स का दिल जीत रहा है. यह गाना प्राइम वीडियो इंडिया के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर है.

वरुण धवन ने फैंस का जताया आभार

Advertisment

हाल ही में, वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस और सोशल मीडिया फॉलोअर्स को थैंक्स दिया, जिन्होंने बवाल पर अपना प्यार बरसाया और अजय दीक्षित उर्फ अज्जू भैया के रूप में उनके काम की सराहना की.

वरुण ने लिखा दिल में जगह देने के लिए थैंक्स

शनिवार को इंस्टाग्राम पर वरुण ने लिखा, अज्जू भैया ने महुअल बना दिया. बवाल को अपने दिल में जगह देने के लिए थैंक्स. मुझे अपनी किसी भी फिल्म के लिए इतने सारे कॉल नहीं आए. इस फिल्म का लोगों पर जो प्रभाव पड़ रहा है वह इनक्रेडिबल है. अज्जू और उसके परिवार को देखने और आनंद लेने के लिए धन्यवाद. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- Barbie: दुनिया हुई बार्बी की दीवानी, फिल्म ने तोड़े कई रिकार्ड

प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रहा है फिल्म बवाल

बवाल के बारे में बात करते हुए, वरुण धवन और जान्हवी कपूर स्टारर साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी की अर्थस्की पिक्चर्स के सहयोग से एक कालातीत प्रेम कहानी है. बवाल अब भारत और दुनिया भर के 200 देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रहा है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Janhvi Kapoor bawal New track of Bawaal Bawal Bawaal film released
Advertisment
Advertisment