Advertisment

Anant-Radhika Griha Pravesh: न्यूलीवेड कपल अनंत-राधिका का एंटीलिया में हुआ भव्य स्वागत, गूंज उठे ढोल-नगाड़े

Anant-Radhika Griha Pravesh: न्यूलीवेड कपल अनंत-राधिका का एंटीलिया में हुआ भव्य स्वागत, गूंज उठे ढोल-नगाड़े

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Anant Radhika Griha Pravesh

Anant Radhika Griha Pravesh( Photo Credit : social media)

Anant-Radhika Griha Pravesh: एशिया के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के परिवार में आज खुशी का दिन है. उन्होंने अपने बेटे अनंत अंबानी की शादी की है. ये इस देश की ही नहीं बल्कि पूरे एशिया की सबसे ग्रैंड और महंगी शादी मानी जा रही हैं. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट फाइनली पति-पत्नी बन चुके हैं. दोनों की शादी के बाद अब मेहमान अपने घर लौट रहे हैं. इस बीच अंबानी परिवार ने अपनी नई बहू का भव्य स्वागत किया है. सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं. अनंत की बहन ईशा अंबानी ने अपनी भाभी और भैया का जोरदार स्वागत किया है.   

Advertisment

ये भी पढ़ें-Anant-Radhika Wedding: बेहद शानदार थी राधिका मर्चेंट की ब्राइडल एंट्री...वरमाला के बाद लगातार नाचते रहे कपल, देखें VIDEO

इंस्टाग्राम पर सामने आए वीडियो में अनंत और राधिका शादी के बाद घर लौट आए हैं. यहां उनके पूरे परिवार ने न्यूलीवेड कपल का जोरदार स्वागत किया है. कपल के ऊपर वहां मौजूद परिवारजनों ने फूलों की बरसात कर दी थी. बैकग्राउंड में लाउड म्यूजिक चल रहा है. साथ ही ढोल-नगाड़ों की गूंज शामिल है. खासतौर पर बड़े भैया-भाभी श्लोका मेहता और आकाश अंबानी ने कपल को ग्रैंड वेलकम किया. कपल ने दोनों के पैर छूकर आशीर्वाद लिया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

ईशा अंबानी भी तिलक लगाकार राधिका मर्चेंट का स्वागत करती नजर आ रही हैं. जैसे ही ईशा अनंत और राधिका के पास जाती हैं उनपर गुलाब की पंखड़ियों की बरसात होने लगती हैं. परिवार और दोस्त जोर से जयकारे लगा रहे हैं. कपल की खुशी साफ देखी जा सकती है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ambani Family (@ambani_update)

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में संपन्न हुई थी. इसके बाद 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद और 14 जुलाई को शादी का रिसेप्शन होने वाला है. अंबानी परिवार ने इस शादी में दुनियाभर से मेहमानों को बुलाया था. बड़ी-बड़ी दिग्गज हस्तियों ने कपल को आशीर्वाद दिया था. 

Source : News Nation Bureau

Isha Ambani Shloka Mehta अनंत अंबानी बॉलीवुड न्यूज Anant Ambani nita ambani राधिका मर्चेंट Radhika Merchant Akash Ambani
Advertisment
Advertisment