Advertisment

kareen kapoor की इस हरकत पर नाराज हुए इंफोसिस के को- फाउंडर नारायण मूर्ति!, देखें VIDEO

इंफोसिस के को- फाउंडर नारायण मूर्ति का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह फ्लाइट में जर्नी के दौरान अपने फैंस की अनदेखी करने के लिए एक्ट्रेस करीना कपूर की आलोचना करते देखे जा सकते हैं.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
KAREENA KAPOOR

Kareen kapoor( Photo Credit : FILE PHOTO)

इंफोसिस के को- फाउंडर नारायण मूर्ति का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह फ्लाइट में जर्नी के दौरान अपने फैंस की अनदेखी करने के लिए एक्ट्रेस करीना कपूर की आलोचना करते देखे जा सकते हैं. आईआईटी-कानपुर में एक इंटरव्यू के दौरान श्री मूर्ति ने कपूर की अपने फैंस के प्रति एक्सेप्टेंस की कमी बताया. हालांकि उनकी पत्नी सुधा मूर्ति ने करीना कपूर का बचाव करने की कोशिश की, श्री मूर्ति ने अपना कमेंट जारी रखी और एक्ट्रेस से जुड़ी घटना का जिक्र किया.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ENTREPRENEURS OF INDIA (@eoindia)

'मेरे बगल वाली सीट पर करीना कपूर बैठी थीं'

नारायण मूर्ति ने कहा, "एक दिन मैं लंदन से आ रहा था और मेरे बगल वाली सीट पर करीना कपूर बैठी थीं. इतने सारे लोग उनके पास आए और हैलो कहा. उन्होंने कमेंट थैंक्स कहने की भी जहमत नहीं उठाई. ये देख मैं थोड़ा शॉक हुआ. जो कोई भी मेरे पास आया, मैं खड़ा हो गया, और हमने एक मिनट या आधे मिनट तक चर्चा की- वे बस यही उम्मीद कर रहे थे. इसी बातचीत के दौरान सुधा मूर्ति ने उन्हें टोकते हुए कहा, 'उनके लाखों फैंस हैं. वह थक गई होंगी.' भीड़ ने उनके बयान की सराहना की और इस पर खूब तालियां बजाईं और खूब ठहाके लगाए गए.

Advertisment

सुधा मूर्ति ने किया एक्ट्रेस करीना कपूर का बचाव

सुधा मूर्ति ने कहा, मूर्ति एक संस्थापक, एक सॉफ्टवेयर इंजिनियर के शायद 10,000 फैंस होंगे, लेकिन एक फिल्म एक्टर के दस लाख फैंस मिलेंगे. लेकिन इसके बावजूद भी श्री मूर्ति ने अपना कमेंट जारी रखा. उन्होंने कहा, "यह मुद्दा नहीं है, मुद्दा यह है कि जब कोई प्यार दिखाता है, तो आप इसे वापस भी दिखा सकते हैं. मुझे लगता है कि यह बहुत महत्वपूर्ण है. ये सभी आपके अहंकार को कम करने के तरीके हैं, बस इतना ही.

करीना कपूर को इंडस्ट्री में 23 साल पूरे हो गए

Advertisment

बता दें, करीना कपूर ने इसी महीने फिल्म इंडस्ट्री में 23 साल पूरे किए हैं. इस मौके पर वीरे द वेडिंग एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि-  आज कैमरे के सामने पैदा हुए 23 साल पूरे हो गए है और अभी 23 साल बाकी हैं. 

Source : News Nation Bureau

kareen kapoor khan kareen kapoor ignore fans Infosys founder Narayan Murthy Narayan Murthy speak about kareen
Advertisment
Advertisment