Advertisment

निक जोनस ने देसी अंदाज में दिया अपनी पत्नी प्रियंका चोपड़ा को बर्थडे सरप्राइज, मेन्यू देख हैरान हो गई एक्ट्रेस

प्रियंका चोपड़ा ने 18 जुलाई को अपना 42वां जन्मदिन मनाया. इस खास मौके निक जोनस ने देसी अंदाज में उन्हें सरप्राइज देकर एक्ट्रेस का दिन बना दिया.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Nick Jonas gave Priyanka Chopra

Nick Jonas gave Priyanka Chopra ( Photo Credit : file photo)

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा 42 साल की हो गई हैं. हाल ही 18 जुलाई को एक्ट्रेस ने अपना जन्मदिन मनाया. इस खास मौके पर एक्ट्रेस के पति निक जोनस उनके साथ नहीं थे. भले ही निक अपनी प्यारी पत्नी से दूर रहे हो, लेकिन उन्होंने पत्नी के लिए इस दिन को खास बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ा. उन्होंने दूर से ही सही लेकिन प्रियंका को खास महसूस कराया है. प्रियंका चोपड़ा ने इस बार अपना जन्मदिन काम करके बिताया. ऐसे में वो परिवार से दूर थीं, लेकिन निक जोनस ने देसी अंदाज में उन्हें सरप्राइज देकर एक्ट्रेस का दिन बना दिया. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस ने साबित कर दिया कि भले ही वो फिजिकली उनके साथ नहीं हैं, लेकिन प्रियंका हमेशा उनके दिल में खास जगह रखती हैं. उन्होंने प्रियंका के लिए कई स्पेशल सरप्राइज भेजे, जिससे उनका बर्थडे यादगार बन गया. उन्होंने प्रियंका चोपड़ा के लिए केक के साथ-साथ गिफ्ट भी भेजे, लेकिन सबसे ज्यादा ध्यान मेन्यू ने खींचा. निक जोनस ने प्रियंका की टीम और क्रू को उनके बर्थडे पर पार्टी के लिए डोसा ट्रक भेजा.

निक जोनस द्वारा भेजे गए फूड ट्रक पर इंडियन फूड मेन्यू में था, जिसमें मसाला डोसा से लेकर चीज डोसा और साथ ही डोसे की कई वैरायटी शामिल थीं. बर्थडे पोस्ट में एक्ट्रेस ने मेन्यू की फोटो भी शेयर की है. अभिनेत्री ने इस विशेष आश्चर्य के लिए अपने प्यारे पति को धन्यवाद दिया, जिसके लिए उन्होंने तस्वीरों का एक सेट पोस्ट करते हुए एक धन्यवाद नोट लिखा.

प्रियंका ने थैंक्यू पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- इस साल मेरा जन्मदिन काम के दौरान ही मनाया गया. पिछले कई सालों में मैंने ऐसे कई मौके मनाए हैं और मुझे एहसास हुआ है कि यह मेरा जन्मदिन मनाने का सबसे पसंदीदा तरीका है. फिल्म सेट पर वह करना जो मुझे पसंद है. मेरे अविश्वसनीय पति को धन्यवाद जिन्होंने अपनी उपस्थिति को ऐसे खास तरीकों से महसूस कराया, भले ही निक मेरे साथ यहां नहीं थे. लेकिन उन्होंने इस दिन को बहुत खास बना दिया. 

Source : News Nation Bureau

Nick Jonas gave Priyanka Chopra Priyanka Chopra Birthday nick jonas Priyanka Chopra
Advertisment