Advertisment

कैसे एक 'हां' ने Shilpa Shetty को रातों रात बनाया स्टार, जानें

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) फिलहाल अपनी फिल्म 'निकम्मा' (Nikamma) के चलते चर्चा में हैं. जिसके प्रमोशन में एक्ट्रेस लगातार व्यस्त हैं. इसी बीच हाल ही में खुलासा हुआ है कि कैसे एक 'हां' से वो रातों रात स्टार बन गई.

Advertisment
author-image
Pallavi Tripathi
New Update
shilpa shetty

शिल्पा शेट्टी ने किया ये खुलासा( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और फिटनेस के दम पर एक अलग पहचान बनाने वाली शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) फिलहाल अपनी फिल्म 'निकम्मा' (Nikamma) के चलते चर्चा में हैं. जिसमें वो अभिमन्यु दसानी (Abhimanyu Dassani) और शर्ली सेतिया (Shirley Setia) के साथ दिखने वाली हैं. फिल्म की स्टारकास्ट इसके प्रमोशन में व्यस्त हैं. इसी दौरान एक इंटरव्यू में शिल्पा ने खुलासा किया है कि कैसे महज 17 साल की उम्र में उन्हें पहली फिल्म का ऑफर आया और उनके डैड ने इसके लिए हां कर दी. एक्ट्रेस का बयान सुनने के बाद लोग कह रहे हैं कि इस एक 'हां' के चलते ही आज वो एक बड़ी स्टार बन गई हैं. 

Advertisment

शिल्पा ने इंटरव्यू (Shilpa Shetty interview) में बताया, “जब मैं 11th क्लास में थी, मुझे एक ऐड के लिए स्क्रीन टेस्ट देने के लिए कॉल आया. मैं वहां बैठी थी और मेरे सामने दिलीप नाइक सर थे, जो यश चोपड़ा के असिस्टेंट थे. उन्होंने 'नखुदा' नाम की एक फिल्म का निर्देशन किया था।=. मुझे लगता है कि वह एक नई लड़की की तलाश में थे. वह फोटो एलबम में मॉडलों की तस्वीरें देख रहे थे, जब उन्हें मेरी तस्वीर दिखाई दी तो उन्होंने कई बार मेरी तरफ देखा. मेरी मां भी मेरे साथ थीं. उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मैं एक्टिंग करना चाहती हूं. उन्होंने मुझसे कहा, 'तुम्हारी आंखें में कोई बात है.' मेरे बगल में बैठी मेरी माँ ने कहा, नहीं, नहीं, मेरी बेटी अभिनय नहीं करेगी, क्योंकि मैं उस समय केवल 17 साल की थी.'

एक्ट्रेस ने आगे (Shilpa Shetty latest statement) बताया, "जब मैंने उससे कहा कि मेरे डैड मुझे एक्टिंग करने की परमिशन नहीं देंगे, तो वह रात में हमारे घर आए और उन्हें विश्वास दिलाया कि मैं उनकी फिल्म के लिए एकदम फिट हूं. और मैं अपनी पढ़ाई भी साथ-साथ जारी रख सकती हूं. खैर, वह फिल्म कभी नहीं बनी." हालांकि, बाद में शिल्पा को रतन जैन और अब्बास (अब्बास मस्तान की जोड़ी) का फोन आया. उन्होंने रोल के बारे में बताया और एक्ट्रेस से पूछा कि क्या वो इसे करेंगी? जिसके लिए उन्होंने हां तो कर दी. लेकिन इसके साथ ही शर्त रखी कि वो स्क्रीन पर किस नहीं करेंगी. जिस पर उन्हें बताया गया कि फिल्म में कोई किसिंग सीन नहीं हैं.

Nikamma shilpa shetty shilpa shetty debut film dilip naik
Advertisment
Advertisment